ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड उत्तरकाशीडोडीताल ट्रैक पर लोनिवि के एई की हार्ट अटैक से मौत

डोडीताल ट्रैक पर लोनिवि के एई की हार्ट अटैक से मौत

-डोडीताल ट्रैक पर गए थे दो स्थानीय ट्रैकर, एक सुरक्षित रविवार शाम को डोडीताल-अगोड़ा ट्रैक पर गए दो स्थानीय ट्रैकरों में से एक की हार्ट अटैक से...

डोडीताल ट्रैक पर लोनिवि के एई की हार्ट अटैक से मौत
default image
हिन्दुस्तान टीम,उत्तरकाशीMon, 17 Jun 2024 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार शाम को डोडीताल-अगोड़ा ट्रैक पर गए दो स्थानीय ट्रैकरों में से एक की हार्ट अटैक से रास्ते में मौत हो गई। मृतक ट्रैकर लोनिवि उत्तरकाशी में एई के पद पर कार्यरत था। शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तरकाशी जिला अस्पताल लाया गया है।
जनपद पुलिस के अनुसार रविवार करीब साढ़े 9 बजे डोडीताल ट्रैक पर मांझी नामक स्थान से एक किमी पहले 2 स्थानीय ट्रैकर के फंसे होने और एक को हार्ट अटैक आने की सूचना दी गई थी। डीएम डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट और एसपी अर्पण यदुवंशी ने कोतवाली मनेरी पुलिस, एसडीआरएफ, वन विभाग व अन्य आपदा दल की टीमें रात में ही घटना स्थल के लिए रवाना की। रात्रि करीब तीन-साढ़े तीन बजे टीमें घटना स्थल पर पहुंची। टीम ने मौके पर जाकर ट्रैकर कांति नौटियाल निवासी मातली को सुरक्षित पाया। जबकि मृतक 50 वर्षीय विरेन्द्र सिंह चौहान निवासी श्री हरि रेजिडेन्सी, दून यूनिवर्सिटी रोड देहरादून को सोमवार को स्ट्रेचर पर कंधे के माध्यम से पैदल रास्ते से अगोड़ा तक लाकर एम्बुलेंस से जिला अस्पताल उत्तरकाशी पहुंचाया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।