ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडपुलभट्टा में रेलवे पुल से गिरकर शिक्षक की मौत

पुलभट्टा में रेलवे पुल से गिरकर शिक्षक की मौत

थाना पुलभट्टा अंतर्गत गोला नदी के ऊपर बने रेलवे के लोहे के पुल से गिरकर शिक्षक की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। विजय कुमार शर्मा (54 वर्ष) पुत्र ओमप्रकाश...

पुलभट्टा में रेलवे पुल से गिरकर शिक्षक की मौत
किच्छा। हमारे संवाददाताSun, 27 Sep 2020 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना पुलभट्टा अंतर्गत गोला नदी के ऊपर बने रेलवे के लोहे के पुल से गिरकर शिक्षक की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। विजय कुमार शर्मा (54 वर्ष) पुत्र ओमप्रकाश शर्मा निवासी वार्ड 4 नहर पार बंडिया स्वामी विवेकानन्द स्कूल में पढ़ाते थे। उनकी पत्नी पुष्पा शर्मा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में आशा कार्यकत्री है। रविवार सुबह विजय कुमार शर्मा घर से नाश्ता करने के बाद किसी कार्यवश साइकिल से पुलभट्टा की तरफ जा रहे थे।

सुबह लगभग 10 बजे वह गोला नदी पर बने लोहे पुल के नीचे रेत में अचेत पड़े मिले। विजय कुमार की साइकिल भी उनके पास पड़ी थी। वहीं आसपास जानवर चुगा रहे लोगों की नजर उन पर पड़ी तो उन्होंने शोर शराबा कर दिया। सूचना मिलते ही एंबुलेंस के द्वारा उन्हें सीएचसी लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। विजय कुमार की मौत की सूचना मिलते ही उनके घर में कोहराम मच गया। विजय कुमार का एक पुत्र एवं एक पुत्री है। पुलभट्टा थाना इंजार्ज ने विनोद जोशी ने बताया कि अनुमान है कि विजय कुमार रेलवे पुल पार करते समय अपना संतुलन खो बैठे एवं लोहे से टकराते हुये साइकिल समेत नीचे गिर गये। मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम की रिर्पोट आने के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो पायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें