ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड टिहरी टिहरी जिले में 23 केंद्रों पर किया गया वैक्सीनेशन

टिहरी जिले में 23 केंद्रों पर किया गया वैक्सीनेशन

जनपद में सोमवार को 32 में से 23 सेंटरों पर वैक्सीनेशन किया गया। जिसमें 18 प्लस और 45 प्लस का वैक्सीनेशन किया गया। सोमवार को जिला प्रशासन के निर्देश...

 टिहरी जिले में 23 केंद्रों पर किया गया वैक्सीनेशन
हिन्दुस्तान टीम,टिहरीMon, 24 May 2021 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में सोमवार को 32 में से 23 सेंटरों पर वैक्सीनेशन किया गया। जिसमें 18 प्लस और 45 प्लस का वैक्सीनेशन किया गया। सोमवार को जिला प्रशासन के निर्देश पर प्रधानों के वैक्सीनेशन को प्राथमिकता दी गई।

जिला मुख्यालय के जिला अस्पताल बौराड़ी में 45 प्लस का वैक्सीनेशन जारी रहा है। इसके अलावा 45 प्लस के लिए सभी 9 ब्लाकों में 13 सेंटरों पर वैक्सीनेशन किया गया। इसके अलावा जिला मुख्यालय में 18 प्लस के लिए जिला पंचायत में वैक्सीनेशन किया गया। जबकि सभी 9 ब्लाकों में 18 प्लस के तहत प्रधानों का वैक्सीनेशन किया गया। सोमवार को 45 प्लस की जनपद में 6250 और 18 प्लस की 3600 डोज शेष थी। यह जानकारी देते हुये वैक्सीनेशन की नोडल डॉ. दीपा रूबाली ने बताया कि आज डीएम के निर्देश पर 9 ब्लाकों में प्रधानों का वैक्सीनेशन किया गया है। कहा कि अभी जिले में पर्याप्त डोज मौजूद हैं। इसलिए वैक्सीनेश को प्रोपर तरीके से करवाया जा रहा है। सोमवार को जनपद में 9 साईटों पर टीकाकरण नहीं हुआ है। मंगलवार को सभी 32 केंद्रों पर टीकारण व्यापक रूप से किया जायेगा। डा रूबाली ने बताया कि किसी भी सेंटर से टीकारकण करने वाले लोगों को नहीं लौटाया गया है। जिन केंद्रों पर टीकाकरण नहीं हुआ है, वहां पहले ही लोगों को टीकाकरण न किये जाने की सूचना दे दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें