ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड टिहरीपुरानी पेंशन बहाली के लिए 5 को श्रीनगर में होगी रैली

पुरानी पेंशन बहाली के लिए 5 को श्रीनगर में होगी रैली

पौड़ी। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा 5 फरवरी को श्रीनगर में पेंशन पुकार रैली का आयोजन करेगा। रैली का समापन मां धारी देवी मंदिर में...

पुरानी पेंशन बहाली के लिए 5 को श्रीनगर में होगी रैली
हिन्दुस्तान टीम,पौड़ीMon, 23 Jan 2023 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा 5 फरवरी को श्रीनगर में पेंशन पुकार रैली का आयोजन करेगा। रैली का समापन मां धारी देवी मंदिर में होगा। रैली को सफल बनाने के लिए मोर्चा तैयारियों में जुट गया है।

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के मंडल अध्यक्ष जयदीप रावत ने कहा कि विधायक, सांसदो के लिए भी नई पेंशन योजना लागू होनी चाहिए। प्रांतीय प्रवक्ता डा.कमलेश कुमार मिश्र ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली के लिए कश्मीर से कन्याकुमारी तक पेंशन न्याय यात्रा के साथ ही श्रीनगर, जालंधर, दिल्ली, देहरादून, मध्यप्रदेश, तेलंगाना, सहारनपुर, कर्नाटक सहित कई शहर और राज्यों से होकर तमिलनाडु पहुंची और कन्याकुमारी में इसका समापन किया गया । प्रदेश महासचिव सीताराम पोखरियाल ने बताया कि 7 जून 2020 से लगातार पुरानी पेंशन बहाली के कार्यक्रम करते हुए संयुक्त मोर्चा ऑनलाइन, ऑफलाइन 50 से अधिक कार्यक्रम पुरानी पेंशन बहाली के लिए कर चुका है। पुरानी पेंशन बहाली के लिए पौड़ी, उत्तरकाशी, कोटद्वार, कर्णप्रयाग, देहरादून, रुद्रप्रयाग, हरिद्वार आदि शहरों में हज़ारों कार्मिकों की रैली के साथ साथ दो बार मुख्यमंत्री आवास घेराव कार्यक्रम कर चुके हैं। जिसमें से दो बार मुख्यमंत्री से आमने सामने पुरानी पेंशन बहाली पर वार्ता हुई है, संयुक्त मोर्चा ने इस बात को शासन के सामने स्पष्ट किया था कि पुरानी पेंशन बहाली केंद्र का विषय नहीं है यह राज्य सरकार का विषय है। 5 फरवरी को श्रीनगर में पेंशन पुकार रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बड़ी संख्या में कर्मचारी हिस्सा लेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें