ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड टिहरीकुंजापुरी पर्यटन मेला सात अक्टूबर से

कुंजापुरी पर्यटन मेला सात अक्टूबर से

श्री कुंजापुरी पर्यटन विकास मेला को लेकर नरेन्द्रनगर में बैठक आयोजित हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी सात अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक मेले का...

कुंजापुरी पर्यटन मेला सात अक्टूबर से
हिन्दुस्तान टीम,टिहरीSat, 18 Sep 2021 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

श्री कुंजापुरी पर्यटन विकास मेला को लेकर नरेन्द्रनगर में बैठक आयोजित हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी सात अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक मेले का आयोजन होगा। बीते वर्ष कोरोना महामारी के वजह से मेले को स्थगित कर दिया गया था।

शनिवार को कृषि मंत्री सुबोध उनियाल की अध्यक्षता में आयोजित श्री कुंजापुरी पर्यटन विकास मेले को लेकर तहसील सभागार में बैठक संपन्न हुई। कृषि मंत्री ने कहा कि मेला जनता और विभागीय कर्मचारियों के सहयोग से ही संपन्न होता है। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को मेले की तैयारियों को लेकर आवश्यक निर्देश दिये। कहा अगर कोरोना के मामले नहीं बढ़े तो धूमधाम से मेले का आयोजन करवाया जाऐगा, मेले के दौरान कोरोना नियमों का पूरा पालन किया जाऐगा। मेले में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाऐगी। अगर कोरोना केसों में अचानक उछाल आता है, तो जनता के हित में मेले को विगत वर्ष की भांति स्थगित भी किया जा सकता है। कहा जिन-जिन विभागों पर मेले संपन्न कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई है वह अभी से तैयारियों में जुट जाए। मेले में स्थानीय कलाकारों के साथ स्कूली बच्चों को भी प्रतिभाग का मौका दिया जाऐगा। मेले के सफल संचालन हेतु विभिन्न समितियों का भी गठन किया गया। मौके पर डीएम इवा आशीष श्रीवास्तव, सीएमओ डॉ. संजय जैन, नरेन्द्रनगर नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र विक्रम ,मुनीकीरेती पालिकाध्यक्ष रोशन रतूडी, ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र भंडारी,एसडीएम नरेंद्र सिंह, जिला प्रोबेशन अधिकारी अविनाश भदोरिया, ईई मोहम्मद आरिफ खान ,थानाध्यक्ष प्रदीप पंत, डीएन तिवारी सहित कई विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें