ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड टिहरीयूकेडी का डोईवाला कोतवाली में प्रदर्शन

यूकेडी का डोईवाला कोतवाली में प्रदर्शन

यूकेडी ने एक चिटफंड कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कंपनी के निवेशकों की रकम न लौटाने पर यूकेडी कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताया है। उन्होंने थाने...

यूकेडी का डोईवाला कोतवाली में प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 17 Oct 2022 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

डोईवाला, संवाददाता।

यूकेडी ने एक चिटफंड कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कंपनी के निवेशकों की रकम न लौटाने पर यूकेडी कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताया है। उन्होंने थाने में प्रदर्शन कर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है।

सोमवार को उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ता आम लोगों के साथ डोईवाला कोतवाली पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदर्शन किया। यूकेडी के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि कंपनी के अधिकारियों को गिरफ्तार कर उनकी चल अचल संपत्ति की कुर्की की जाए। इसके बाद निवेशकों का पैसा लौटाया जाए। उचित कार्रवाई न होने पर ठगी के शिकार निवेशकों के साथ में मिलकर आंदोलन उग्र किया जाएगा। कहा कि लोग ठगी करने वाली कंपनी के एक पार्टनर को पकड़कर थाने लाए थे, लेकिन पुलिस ने आरोपित को छोड़ दिया। यूकेडी के कार्यकारी जिलाध्यक्ष प्रमोद डोभाल ने कहा कि छोटे और गरीब निवेशकों की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपये चिटफंड कंपनी ठग कर ले गई और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। प्रदर्शन में राजेंद्र सिंह, रेखा पांडे, अनिल रावत, दीप सिह नेगी ,विवेक कश्यप , गौरव शर्मा, प्रदीप भंडारी, रणजीत सिंह गुरमुख सिह, पुनीत सिंह आदि शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें