ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड टिहरीमहिला उपनिरीक्षक को सम्मानित किया

महिला उपनिरीक्षक को सम्मानित किया

रीना कुंवर शर्मा 2008 में स्पोर्ट्स कोटे से उत्तराखंड पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुईं और गरीब बच्चों को निशुल्क बॉक्सिंग के गुर सिखाती हैं।...

महिला उपनिरीक्षक को सम्मानित किया
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 18 Dec 2022 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रीना कुंवर शर्मा 2008 में स्पोर्ट्स कोटे से उत्तराखंड पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुईं और गरीब बच्चों को निशुल्क बॉक्सिंग के गुर सिखाती हैं। उनके इस कार्य से खुश होकर अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रविंद्रपुरी ने उन्हें सम्मानित किया।

सन 2011 में रीना कुंवर शर्मा खेल बॉक्सिंग के द्वारा पदोन्नति पाकर हेड कांस्टेबल बनीं। रीना कुंवर शर्मा ने हरिद्वार के अलावा पौड़ी में भी अपनी सेवाएं दी हैं। वर्तमान में रीना कुंवर शर्मा हरिद्वार कोतवाली में तैनात हैं। रीना कुंवर शर्मा की इसी वर्ष उपनिरीक्षक के पद पर पदोन्नति हुई। रीना कुंवर शर्मा को हरिद्वार और अन्य जगह भी बॉक्सिंग चैंपियन के नाम से जाना जाता है रीना कुंवर शर्मा गरीब बच्चों के लिए हमेशा तैयार रहती हैं आज भी देहरादून और हरिद्वार में अपनी ड्यूटी के बाद गरीब बच्चों को निशुल्क बॉक्सिंग सिखाती हैं। मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के रविंद्र पुरी महाराज ने महिला उपनिरीक्षक रीना कुंवर शर्मा को इस कार्य के लिए सम्मानित किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें