ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड टिहरीजनता दरबार में डीएम ने 23 शिकायतों का किया निस्तारण

जनता दरबार में डीएम ने 23 शिकायतों का किया निस्तारण

जनता दरबार में डीएम डा़ वी षणमुगम ने 23 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया। डीएम ने सभी विभागों के अधिकारियों को बताया कि जनता की समस्याओं को किसी भी हाल में पेंडिंग न रखें। लिखित रूप से समस्या के...

जनता दरबार में डीएम ने 23 शिकायतों का किया निस्तारण
हिन्दुस्तान टीम,टिहरीMon, 05 Aug 2019 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

जनता दरबार में डीएम डा़ वी षणमुगम ने 23 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया। डीएम ने सभी विभागों के अधिकारियों को बताया कि जनता की समस्याओं को किसी भी हाल में पेंडिंग न रखें। लिखित रूप से समस्या के निदान की शिकायतकर्ता को जानकारी दें।

डीएम के जनता दरबा में मौण गांव की सुषमा ने तहसील ड्यूटी के सम्बंध में शिकायत रखी। बागी गांव के भरत सिंह ने एनएच 94 के कारण भवन क्षतिग्रस्त होने का मामला रखा। उत्तम सिंह रावत ने ढुंगीधार फिल्ड को अतिक्रमण से बचाकर उस पर बारातघर निर्माण की बात रखी। कोट मनियार के बचन सिंह ने आरडब्लूडी के रोड़ निर्माण के भुगतान की शिकायत रखी। कुट्ठा गांव के लाल सिंह ने सड़क की मांग की। कोट गांव के हिमकेश्वर ने पेयजल समस्या की शिकायत की। जीत सिंह ने भैंतोगी नाले के ट्रीटमेंट का मामला रखा। नैलबागी के ग्रामीणों चोपड़ियाल गांव से नैलबागी तक सड़क ले जाने की मांग की। नैलबागी के जितेंद्र ने प्रावि गुनोली के रास्ते की मरम्मत की मांग की। बागी गांव के ललित मोहन ने मकान की सुरक्षा के लिए दीवार लगाने की मांग की। विकलांग दिनेश ने रोजगार की मांग की।

हेंवल आर्गनिक फार्मस ने वन्य जीवों के बढ़ती तादाद और उससे होने वाली परेशानी के लिए नीति के तहत कार्यवाही मांग की। मानव सेवा समिति ने अवैध अतिक्रमण को हटाने की मांग की। दर्मियान सिंह ने पथल्ड मोटर मार्ग के निर्माण की मांग की। अजय ने डीएम के समक्ष खाद्यान्न ढुलान की समस्या रखी। राजवीर ने गांव आमपाटा में पेयजल से वंचितों को पानी की सुविधा देने की मांग की। कलौगी की हंसा देवी ने सुलभ शौचालय निर्माण की मांग की। इस मौके पर डीडीओ आनंद सिंह भाकुनी, सीएमओ डा भागीरथी जंगपांगी, ईओ राजेंद्र सजवाण, एडीआईओ जानकी देवी सहित दर्जनों मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें