ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड टिहरीडीएम ने जनता मिलने में 6 शिकायतें निस्तारित की

डीएम ने जनता मिलने में 6 शिकायतें निस्तारित की

डीएम ने शिकायतों का निस्तारण तत्परता से करने को कहा डीएम ने जनता मिलने में 6 शिकायतें निस्तारित की डीएम ने जनता मिलने में 6 शिकायतें निस्तारित...

डीएम ने जनता मिलने में 6 शिकायतें निस्तारित की
हिन्दुस्तान टीम,टिहरीMon, 27 May 2024 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नई टिहरी में सोमवार को जनता मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डीएम ने मौके पर छह शिकायतों का निस्तारण किया। जबकि अधिकारियों को समस्याओं का समाधान जल्द करने के निर्देश दिए।
सोमवार को जनता मिलन कार्यक्रम में ग्राम कंगसाली के मदन चौहान ने डोबरा चांठी-मदननेगी मोटर मार्ग निर्माण से सिरगढ़ नामे तोक में क्षतिगस्त गूल, टैंक, पैदल मार्ग के मरम्मत कार्य तथा प्रतिकर भुगतान की मांग की। जबकि ग्राम मातली भाटूसैंण के दीपक कुमार ने मातली-पटूड़ी सड़क के ऊपर मकान की सुरक्षा के लिए पक्का पुश्ता लगाने की मांग की। डीएम ने 6 शिकायतों का मौके पर निस्तारण कर कंगसाली व मातली मामलें ईई लोनिवि टिहरी व चंबा को त्वरित कार्यवाही के निर्देश देते हुए कहा कि शिकायत का निस्तारण इस तरह से करें, कि शिकायत दोबारा किसी भी स्तर पर रिपीट न हो। मौके पर डीडीओ मोहम्मद असलम, सीएमओ डा. मनु जैन, कोषाधिकारी बालक राम, जिला सेवायोजन अधिकारी विनायक श्रीवास्तव, एआरटीओ सत्येन्द्र राज, डीएसटीओ साक्षी शर्मा, डीईओ बेसिक वीके ढौंडियाल, जिला समाज कल्याण अधिकारी केएस चौहान, जिला युवा कल्याण अधिकारी पंकज तिवारी आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।