ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड टिहरीकांग्रेस की बैठक में चुनावी रणनीति पर मंथन

कांग्रेस की बैठक में चुनावी रणनीति पर मंथन

ब्लाक थत्यूड़ में कांग्रेसियों की बैठक संपन्न हुई। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गहन चर्चा की गई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद जिला...

कांग्रेस की बैठक में चुनावी रणनीति पर मंथन
हिन्दुस्तान टीम,टिहरीFri, 25 Jun 2021 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्लाक थत्यूड़ में कांग्रेसियों की बैठक संपन्न हुई। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गहन चर्चा की गई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद जिला समन्वयक राहुल चौहान ने कहा कि भाजपा ने की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम तत्परता से किया जाय। ताकि आम लोग भाजपा के लोक लुभावने झुठे वादों की हकीकत जान सकें।

विधानसभा चुनाव पर चर्चा करते हुये चौहान ने कहा कि कांग्रेस को आगामी चुनाव के लिए पूरी तरह से कमर कस लेनी चाहिए। बुथ स्तर तक कांग्रेस को मजबूती हासिल करने की जरूरत है। युथ व महिलाओं को साथ लेकर चलने की भी जरूरत है। कहा कि भाजपा झुठे प्रलोभनों से सत्ता तक पहुंची है। आज भाजपा के दावे जमीं पर कहीं नहीं है। जिसे लेकर जनता को बताना होगा। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह विष्ट ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों के लिए हमें अभी से रणनीती बनाकर काम करना होगा। कांग्रेस मजबूत होकर उठा खड़ा होना होगा। लोगों के सामने भाजपा के नियोजित घाटालों की लिस्ट रखनी होगी। ताकि लोग भाजपा के लोक लुभावन प्रलोभनों से पार पा सकें। इस मौके पर प्रदेश सचिव जोत सिंह रावत, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कपिल जोशी, ब्लाक अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह रावत, महावीर चौहान, सुरेश बैरवाण, रतनमणी भट्ट, प्रदीप कवि, विजय सिंह गुसांई, लाखीराम, दीप चंद सजवाण, सुनीता, गुड्डी देवी, रेशमा देवी, प्रेमा देवी, ममता देवी, मुकेश राणा, अजित सिंह, अनिल, रविंद्र आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें