ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडविषैली फली खाने से चौथे बच्चे की भी हुई मौत, परिवार मचा कोहराम

विषैली फली खाने से चौथे बच्चे की भी हुई मौत, परिवार मचा कोहराम

बुग्गावाला क्षेत्र में विषैली फली खाने से बीमार चौथे बच्चे की भी मौत हो गई। एक के बाद एक चार बच्चों की मौत ने क्षेत्रवासियों को हिलाकर रख दिया। चारों बच्चों के जंगल की विषैली फली खाई थी।

विषैली फली खाने से चौथे बच्चे की भी हुई मौत, परिवार मचा कोहराम
Himanshu Kumar Lallधनौरी। संवाददाताTue, 06 Dec 2022 04:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बुग्गावाला क्षेत्र में विषैली फली खाने से बीमार चौथे बच्चे की भी मौत हो गई। एक के बाद एक चार बच्चों की मौत ने क्षेत्रवासियों को हिलाकर रख दिया। चारों बच्चों के जंगल की विषैली फली खाने से शनिवार से शुरू हुआ मौतों का यह सिलसिला चौथी बच्ची आशिफा की मौत के बाद थम तो गया पर अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया। पहले दो बच्चों की मौत हुई रविवार को तीसरे बच्चे की मौत के बाद मंगलवार को चौथे बच्चे आशिफा ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बीते शुक्रवार को बुग्गावाला थाना क्षेत्र के जंगल में रहने वाले गुर्जर डेरे के चार बच्चों शीबू (6 ), साफिया (6), बशीर (5) और आशिफा (6) ने किसी जंगली पौधे की जहरीली फली खा ली थी जिससे उनकी हालत बिगड़ गई थी आनन फानन में उनको पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया था जिसमे दो बच्चो शीबू और साफिया की शनिवार को ही मौत हो गई थी जबकि दो बच्चों को हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया था उनमे से एक और बच्चे बशीर की मौत रविवार को हो गई थी।

बुग्गावाला क्षेत्र के बुधवाशहीद गांव के समीप जंगल में दो गुर्जर परिवारों का डेरा है, इमरान और सद्दाम गुर्जर परिवार के साथ डेरे में रहकर दूध आदि बेचकर अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं। बुग्गावाला कार्यवाहक थाना अध्यक्ष सतेंद्र बुटोला ने बताया कि चौथे बच्चे आशिफा की भी उपचार के दौरान मौत हो गई है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें