ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड15 हजार रुपयों के लिए बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, मर्डर के बाद जंगल में छुपाया शव; जानिए कैसे खुला राज 

15 हजार रुपयों के लिए बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, मर्डर के बाद जंगल में छुपाया शव; जानिए कैसे खुला राज 

लेनदेन के विवाद को लेकर एक युवक ने बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवक ने बुजुर्ग से कुछ रकम उधार ली थी, इसके ब्याज को लेकर ही दोनों में विवाद चल रहा था। आरोपी को गिरफ्तार है।

15 हजार रुपयों के लिए बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, मर्डर के बाद जंगल में छुपाया शव; जानिए कैसे खुला राज 
Himanshu Kumar Lallबाजपुर(ऊधमसिंह नगर), संवाददाता। Sat, 13 Aug 2022 08:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लेनदेन के विवाद को लेकर एक युवक ने बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवक ने बुजुर्ग से कुछ रकम उधार ली थी, इसके ब्याज को लेकर ही दोनों में विवाद चल रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ बैलपड़ाव के जंगल में ठिकाने लगाए गए शव को भी बरामद कर लिया है।

कालाढूंगी के मायारामपुर निवासी बाजपुर तहसील के रिटायर्ड कर्मी बिशन सिंह रावत (62) शुक्रवार दोपहर किसी काम से बाइक लेकर निकले थे। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर उनके बेटे चंदन रावत ने गुमशुदगी दर्ज करायी थी। चंदन ने बन्नाखेड़ा निवासी श्रीराम पर पिता के साथ अनहोनी करने का शक जताया था।

शनिवार तड़के पुलिस टीम ने श्रीराम के घर पर दबिश दी तो वहां बिशन की बाइक मिली। पूछताछ में श्रीराम ने बताया कि एक साल पहले उसने बिशन सिंह से 15 हजार रुपये ब्याज पर लिये थे। ब्याज की रकम को लेकर दोनों के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा था। शुक्रवार को श्रीराम कालाढूंगी पहुंचा और बिशन सिंह को बकाया रकम चुकाने की बात कहकर बन्नाखेड़ा चलने को कहा। दोनों बिशन सिंह की बाइक पर बन्नाखेड़ा के लिये निकल गये।

रास्ते में बैलपड़ाव से आगे गैबुआ के जंगल में श्रीराम ने बहाने से बाइक रुकवायी और मौका पाकर चाकू से बिशन सिंह का गला रेत दिया। इसके बाद उसने शव हाईवे किनारे जंगल में ठिकाने लगा दिया और खुद बिशन की बाइक लेकर घर चला गया। निशानदेही पर पुलिस ने बिशन सिंह का शव बरामद कर लिया है। आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें