ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडजवान लड़की इंस्टाग्राम पर शिक्षिका को दिल दे बैठी, हजारों किमी का तय किया सफर, फिर...

जवान लड़की इंस्टाग्राम पर शिक्षिका को दिल दे बैठी, हजारों किमी का तय किया सफर, फिर...

इंस्टाग्राम में एक जवान लड़की को शिक्षिका से प्यार हो गया। हजारों किलोमीटर का सफर तय कर जवान लड़की उत्तराखंड पहुंच गई। पुलिस ने जवान लड़की को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

जवान लड़की इंस्टाग्राम पर शिक्षिका को दिल दे बैठी, हजारों किमी का तय किया सफर, फिर...
Himanshu Kumar Lallलोहाघाट, हिन्दुस्तानSun, 19 Nov 2023 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

इंस्टाग्राम के जरिए हुई दोस्ती के बाद एक लड़की ने ऐसा कदम उठाया कि घर वाले भी हैरान हो गए। हरियाणा से सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर लड़की उत्तराखंड के चंपावत जिले के लोहाघाट में एक शिक्षिका के घर पहुंच गई। हरियाणा पुलिस ने सर्विलांस से लोकेशन ट्रेस कर इस युवती को लोहाघाट से बरामद कर लिया है।

काफी समझाने के बाद यह युवती परिजनों के साथ लौटने के लिए तैयार हुई। हरियाणा के भिवानी से 23 वर्षीय यह युवती पिछले दिनों रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थी। युवती के पिता ने हरियाणा पुलिस में बेटी के गुमशुदगी दर्ज कराई। हरियाणा पुलिस ने युवती का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाकर उसकी लोकेशन चम्पावत जिले के लोहाघाट में ट्रेस हुई।

हरियाणा पुलिस युवती के पिता को साथ लेकर लोहाघाट पहुंच गई। यहां एक सरकारी स्कूल में कार्यरत शिक्षिका के घर से लापता युवती को स्थानीय पुलिस की मदद से बरामद कर लिया गया। लोहाघाट के थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में शिक्षिका और युवती की इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती होने की बात सामने आई।

दोस्ती इस कदर परवान चढ़ी कि दोनों ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया। इस फैसले के बाद युवती घर पर बिना बताए हरियाणा से लोहाघाट आ पहुंची। स्थानीय पुलिस के साथ हरियाणा पुलिस जब शिक्षिका के घर पहुंची तो युवती और शिक्षिका ने एक साथ रहने की जिद को लेकर काफी देर हंगामा किया। समझाने के बाद भी दोनों साथ रहने की जिद पर अड़े थे।

बताया जा रहा है कि हरियाणा निवासी युवती के परिजन उसकी शादी करना चाह रहे हैं, लेकिन युवती शादी करने के बजाय लोहाघाट में शिक्षिका के साथ रहना चाहती है। बाद में पिता और पुलिस के बहुत समझाने के बाद युवती अपने घर वापस जाने के लिए राजी हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें