ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडतेज बारिश के कारण आए मलबे से यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग,यात्री परेशान

तेज बारिश के कारण आए मलबे से यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग,यात्री परेशान

उत्तरकाशी जिले के यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग 123 डबरकोट के पास देर रात तेज बारिश के कारण आए मलबे से मार्ग बंद हो गया है।   पिछले 10 घंटों से मार्ग बंद होने से यात्रियों को काफी परेशानियों...

तेज बारिश के कारण आए मलबे से यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग,यात्री परेशान
हिंदुस्तान टीम,देहरादूनThu, 28 Jun 2018 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तरकाशी जिले के यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग 123 डबरकोट के पास देर रात तेज बारिश के कारण आए मलबे से मार्ग बंद हो गया है।  

पिछले 10 घंटों से मार्ग बंद होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, पुलिस व एसडीआरएफ की टीमें भी मौके पर मौजूद हैं लेकिन अगले तीन से चार घंटे तक मार्ग खुलने की संभावना बहुत ही कम है।  मार्ग बंद होने से वाहनों की लंबी लंबी लाइनें लग गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची एनएच की टीम ने तीन जेसीबी की मदद से हाईवे से मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया है। भारी बारिश के चलते पहाड़ों से पत्थर गिरता देख वाहन रुकने शुरू हो गए। इसी बीच पहाड़ी से भरभरा कर मलबा भी गिरने लगा। इससे सड़क पूरी तरह बंद हो गई। पुलिस ने वाहनों को रोकना शुरू कर दिया है। बड़ी संख्या में तीर्थयात्री गंगोत्री धाम जा रहे हैं और मार्ग पर वाहनों का भारी दबाव है जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। 

 
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें