ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडकोविड से पति की मौत के बाद पत्नी ने 03 बेटियों के संग खाया जहर, चारों की हालत गंभीर

कोविड से पति की मौत के बाद पत्नी ने 03 बेटियों के संग खाया जहर, चारों की हालत गंभीर

नगर  के काठगोदाम क्षेत्र स्थित मल्ला ब्यूरा खाम में एक महिला ने अपनी तीन बेटियों को जहर देने के बाद खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया है। इस घटना की खबर मिलने के बाद, क्षेत्र में हड़कंप मच गया। चारों...

कोविड से पति की मौत के बाद पत्नी ने 03 बेटियों के संग खाया जहर, चारों की हालत गंभीर
हिन्दुस्तान टीम, हल्द्वानी Tue, 04 Aug 2020 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर  के काठगोदाम क्षेत्र स्थित मल्ला ब्यूरा खाम में एक महिला ने अपनी तीन बेटियों को जहर देने के बाद खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया है। इस घटना की खबर मिलने के बाद, क्षेत्र में हड़कंप मच गया। चारों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार मल्ला ब्यूरा खाम काठगोदाम निवासी 40 वर्षीय ललिता ने अपनी तीन पुत्रियों उर्मी 15 वर्ष, रिधिमा 11 वर्ष व आराध्या 5 वर्ष के साथ घर में जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। सभी को बेस अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस ने बताया कि ललिता के पति ललित कनौजिया की रविवार रात हार्ट अटैक से मौत हो गई है। जांच में पता चला है कि ललित को कोरोना था। उसका शव पोस्टमार्टम हाउस में रखा हुआ है।

इस घटना के बाद डिप्रेशन में आई महिला ने अपने परिवार के तीनों बच्चों समेत खुद भी विषाक्त पदार्थ खा लिया। अस्पताल प्रशासन सभी के कोविड-19 टेस्ट भी करने की बात कह रहा है। एसएसपी सुनील कुमार मीणा का कहना है कि महिला के पति की मौत हो चुकी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें