ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडपति से विवाद के बाद महिला तीन बच्चों सहित नहर में कूदी,एक बच्ची की मौत-दो लापता

पति से विवाद के बाद महिला तीन बच्चों सहित नहर में कूदी,एक बच्ची की मौत-दो लापता

पति ने विवाद होने पर सभावाला क्षेत्र की एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ शक्ति नहर में कूद गयी। स्थानीय गोताखोरों ने महिला को नहर से सकुशल बाहर निकाल दिया। जबकि महिला की एक चार वर्षीय बेटी की मौके पर...

पति से विवाद के बाद महिला तीन बच्चों सहित नहर में कूदी,एक बच्ची की मौत-दो लापता
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनSun, 12 Sep 2021 06:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पति ने विवाद होने पर सभावाला क्षेत्र की एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ शक्ति नहर में कूद गयी। स्थानीय गोताखोरों ने महिला को नहर से सकुशल बाहर निकाल दिया। जबकि महिला की एक चार वर्षीय बेटी की मौके पर मौत हो गयी। जिसका शव पुलिस ने बरामद किर दिया है। जबकि दो बच्चे अब नहर में डूबकर लापता हो गये हैं।

एसडीआरएफ, जल पुलिस व कोतवाली पुलिस की टीम बच्चों की तलाश में जुटी है। पुलिस इस मामले में महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुटी है। विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रविवार दोपहर करीब दो से ढाई बजे के बीच एक महिला रब्बानी पत्नी शहजाद निवासी हसनपुर सभावाला थाना सहसपुर की सुबह अपने पति के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गया।

पति पत्नी में काफी अधिक विवाद होने के बाद पति जहां अपनी दवाई लेने देहरादून चला गया। महिला के पति शहजाद को लीवर व थाइराइड बीमारी की समस्या है। जिसके बाद आक्रोशित महिला रब्बानी अपने तीनों बच्चों जिसमें सबसे बडी बेटी जैनव 12 वर्ष, बेटा जैद 10 वर्ष व बेटी जिया 4 वर्ष को लेकर सीधा विकासनगर पहुंच गयी।

जहां महिला ने डॉक्टरगंज नई कॉलोनी के समीप पुल नंबर एक के पास अपने तीनों बच्चों को शक्ति नहर में फेंक कर खुद भी नहर में कूद गयी। स्थानीय लोगों ने जब घटना को देखा तो पुलिस को सूचना देने के लिए गांव के गोताखोरा चारों को बचाने के लिए नहर में कूद गये। जिसमें दो बच्चे तो शक्ति नहर में डूबकर लापता हो गये।

जबकि महिला को सुरक्षित नहर से बाहर निकाल दिया। लेकिन वर्षीय जिया की नहर में डूबने से मौत हो गयी। जिया के शव को नहर से बरामद करने के बाद शव का पंचनामा पोस्ट मार्टम कर दिया है। महिला रब्बानी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। रब्बानी ने पुलिस को बताया कि उसके पति व उसके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी।

जिससे गुस्सा होकर उसने बच्चों सहित नहर में कूद गयी। कोतवाल प्रदीप सिंह बिष्ट ने बताया कि महिला के पति को बुलाया गया है। यदि महिला का पति तहरीर देता है तो ठीक। वरना खुद तहरीर देकर महिला के खिलाफ बच्चों की हत्या का मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें