DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: अवैध संबंध,संपत्ति के लिए ‘पति की बलि’ चढ़ाई

अवैध संबंधों में बाधक बन रहे पति को रास्ते से हटाने और संपत्ति हथियाने के लिए नीलम ने पति अवतार सिंह की बलि चढ़वा दी। इस साजिश को अंजाम दिया प्रेमी मनीष और यूपी के रहने वाले दोस्त अजय यादव ने। बुधवार को एसएसपी नैनीताल सुनील कुमार मीणा ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या पूरी तरह सुनियोजित थी। रुद्रपुर से नीलम ने नींद की गोलियों वाला ग्लूकोज ड्रिंक पिलाकर अवतार को बेहोश किया तो कार समेत उसे भीमताल के निकट सलड़ी ले जाकर मनीष और अजय ने गमछे से गला घोटा। कत्ल को हादसा दिखाने के लिए पेट्रोल छिड़ककर शव को कार समेत फूंक दिया। नीलम और मनीष को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया। तीसरे फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस यूपी भेजी जा रही है। एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने पत्रकारों को बताया कि 16 मई की रात सलड़ी में जलती कार के अंदर एक व्यक्ति की पूरी तरह जल चुकी लाश मिली। पुलिस को अगले दिन गाड़ी में मिले अधजले इंश्योरेंस पेपर में लिखे गाड़ी नंबर से कार मालिक की पहचान अवतार सिंह चौधरी के रूप में की। वह सामिया लेक हाउसिंग सोसायटी रुद्रपुर का रहने वाला था।  इसी बीच अवतार की पत्नी नीलम रुद्रपुर थाने में पति की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंची, तो उसे सलड़ी हादसे की बात बताकर भेज दिया गया। जांच के लिए छह टीमें गठित की गईं। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी, वैसे-वैसे पत्नी नीलम और उसके प्रेमी मनीष मिश्रा पर शक गहराता गया। 20 मई को अवतार के पिता गुलजार सिंह ने बहू नीलम और प्रेमी मनीष मिश्रा समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो अगले दिन दोनों से पूछताछ की गई। तथ्यों के आधार पर बुधवार तड़के नीलम  व  मनीष गिरफ्तार कर लिये गए।

 

घर से ही अवतार को बेहोशी का ड्रिंक पिलाती रही नीलम
एसएसपी मीणा के मुताबिक, पूछताछ में दोनों कबूला कि अवतार की हत्या का ताना-बाना रुद्रपुर में बुना गया। हत्या के लिए नीलम ने खुद को डॉक्टर को दिखाने के लिए हल्द्वानी जाने की योजना बनाई। घर से निकलने से पहले मनीष और यूपी के जौनपुर निवासी दोस्त अजय यादव ने ग्लूकोज ड्रिंक में नींद की गोलियां मिलाकर उसे नीलम को पकड़ा दिया। नीलम ने घर से निकलने से पहले यह ग्लूकोज अवतार को पिला दिया। नीलम ने पुलिस को बताया कि अवतार को घर में ही झपकी आने लगी तो उसने उसे बगल की सीट पर बिठा दिया और खुद गाड़ी चलाकर हल्द्वानी आ गई। 

 

पीछे-पीछे बाइक से पेट्रोल लेकर पहुंचे मनीष और अजय 
योजना के मुताबिक, मनीष और अजय पेट्रोल लेकर बाइक पर पीछे-पीछे हल्द्वानी आ गए। हल्द्वानी पहुंचने के बाद नीलम उतर गई और मनीष कार समेत अवतार को लेकर भीमताल की ओर निकल गया। पीछे-पीछे अजय भी बाइक लेकर पहुंच गया। मनीष ने पुलिस को बताया कि सलड़ी पहुंचने पर दोनों ने गमछे से अवतार की गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद कार सड़क किनारे खड़ी कर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:wife kills husband due to illegal relation in haldwani uttarakhand