DA Image
30 जून, 2020|5:56|IST

अगली स्टोरी

प्रेम संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी से मिलकर कर दी पति की हत्या, पत्नी व प्रेमी पहुंचे जेल

je sent to jail  symbolic image

झींवरहेड़ी के ट्रक चालक प्रदीप उर्फ भूरा की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी से कहकर कराई थी। पत्नी का प्रेमी मृतक के साथ ही ट्रक चालक था।

दोनों के प्रेम संबंधों का पता चलने के बाद मृतक ने उसे धमकी दी थी। धमकी से बचने को प्रेमी ने उसका खून कर दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

एसपी देहात एसके सिंह ने लक्सर कोतवाली में प्रेसवार्ता कर बताया कि सुल्तानपुर चौकी के गांव झींवरहेड़ी निवासी ट्रक चालक प्रदीप उर्फ भूरा पुत्र तिलखा की 26 जून की रात धारदार हथियार से हत्या की गई थी।

मृतक के भाई सोमपाल ने इसका मुकदमा लिखाया था। सीओ राजन सिंह के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस व सीआईयू टीम इसकी जांच कर रही थी।

जांच में पता चला कि मृतक के ट्रक पर अमन पुत्र परवेश, निवासी ग्राम हरिपुर थाना बेहट (सहारनपुर) उत्तर प्रदेश भी दूसरे चालक के तौर पर काम करता था।

इस दौरान अमन के मृतक की पत्नी ममता से अवैध संबंध बन गए। मृतक को इसका पता चला तो उसने अमन को देख लेने की धमकी दी थी।

अमन इसे डरा हुआ था। बाद में अमन ने ममता के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की योजना बनाई। 26 जून को ममता ने बेटे से मृतक को फोन कराकर उसके घर लौटने की तसदीक की।

इसके बाद ममता के कहने पर अमन रात को झींवरहेड़ी पहुंचा और छुरे से प्रदीप की हत्या कर दी। पुलिस ने अमन व ममता को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से छुरा बरामद कर लिया है। साथ ही घटना के समय अमन द्वारा पहने गए कपड़े व जूते भी पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं।

हिरासत में लेते ही खुला मामला
ममता की उम्र करीब 42 साल है, जबकि उसका प्रेमी अमन अभी 23 साल का है। उनके संबंधों का पता चलने पर प्रदीप ने पत्नी को भी धमकाया था। पर पत्नी अपने प्रेमी को छोड़ने को तैयार नहीं थी। उसी ने अमन को प्रदीप की हत्या के लिए तैयार किया।

जांच के दौरान पुलिस ने प्रदीप का फोन चेक किया तो पता चला कि प्रदीप ने पत्नी से संबंधों के बाबत अमन से बात कर उसे भी बुरा भला कहा था। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।   

 

खुलासा करने वाली टीम में यह रहे मौजूद 
खुलासा करने वाली टीम में कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी, एसआई मनोज नौटियाल, लोकपाल परमार, आशीष शर्मा, यशवीर सिंह नेगी, संजय रावत, अनिल बिष्ट, बुद्धि सिंह पंवार, के अलावा रघुवीर सिंह, अव्वल सिंह, बलबीर सिंह, अरविंद रावत, मुकेश, अनिल, नसीबुद्दीन, अजय जोशी और सीआईयू प्रभारी एनके बचकोटि, एचसीपी देवेंद्र भारती, जाकिर, सुरेश रमोला, कपिल देव, महीपाल तोमर, नितिन कुमार शामिल थे। एसएसपी ने टीम को ढाई हजार के इनाम की घोषणा भी की है। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:wife along with her lover murders her husband in laksar in roorkee in haridwar