ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडसलमान के पास कहां से आए इतने पैसे, हल्द्वानी में हैदराबाद के युवक ने बांटे नोट; पुलिस कर रही पूछताछ

सलमान के पास कहां से आए इतने पैसे, हल्द्वानी में हैदराबाद के युवक ने बांटे नोट; पुलिस कर रही पूछताछ

हल्द्वानी के हिंसा प्रभावित क्षेत्र वनभूलपुरा में हैदराबाद का एक युवक लोगों को पैसे बांट रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सलमान के पास कहां से आए इतने पैसे, हल्द्वानी में हैदराबाद के युवक ने बांटे नोट; पुलिस कर रही पूछताछ
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,हल्द्वानीThu, 22 Feb 2024 10:12 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड पुलिस ने हल्द्वानी हिंसाग्रस्त इलाके में हैदराबाद से आकर पैसे बांट रहे एक युवक को हिरासत में लिया है। पूछताछ में अभी तक युवक पैसों का हिसाब नहीं दे पाया है। युवक का नाम सलमान खान है। उसपर हिंसा की वीडियो वायरल कर चंदा एकत्र करने और वीडियो के माध्यम से हिंसा भड़काने का आरोप लगा है। उधर, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में युवक एक काले रंग के बैग से नोटों की गड्डी निकालकर बांटता नजर आ रहा है। हल्द्वानी हिंसा के बाद सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रही थी। 

वीडियो में एक युवक पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए हिंसाग्रस्त क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए चंदा मांग रहा था। युवक की एक वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट में उतरते हुए भी वायरल हुई। इसके बाद पता चला कि युवक वनभूलपुरा हिंसा ग्रस्त क्षेत्र में पैसे बांट रहा है। युवक पैसे बांटने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर रहा था। युवक काले रंग का बैग पकड़ा हुआ था, उसमें से कभी एक छोटा बच्चा और कभी खुद पैसा बांटता नजर आ रहा है। सूचना मिली तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। सूत्रों से पता चला कि युवक पैसों का हिसाब नहीं दे पा रहा है।

नैनीताल के एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने कहा, 'वनभूलपुरा क्षेत्र में पैसे बांट रहे एक युवक को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। कहां से आया और पैसे कहां से आए आदि की जानकारी जुटाई जा रही है।'

हैदराबाद से पैसे हल्द्वानी पहुंच गए पुलिस बेखबर रही

आठ फरवरी की रात हल्द्वानी में हिंसा के बाद से हैदराबाद का एक युवक सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा था। वह युवक हैदराबाद से फ्लाइट में दिल्ली उसके बाद कार में हल्द्वानी पहुंच गया, लेकिन बैग भरकर लाए पैसों का किसी को पता नहीं चल सका। जो सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान खड़े कर रहा है। यह स्थिति तब है, जबकि इस क्षेत्र में पुलिस, पीएसी समेत पैरामिलिट्री फोर्स तैनात है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें