Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड ऐसा क्या हुआ कि छात्रों के विवाद में पुलिस से धक्का-मुक्की फिर...

ऐसा क्या हुआ कि छात्रों के विवाद में पुलिस से धक्का-मुक्की फिर...

संवाददाता। रुड़की Himanshu Kumar Lall
Sun, 05 Dec 2021 05:18 PM
 ऐसा क्या हुआ कि छात्रों के विवाद में पुलिस से धक्का-मुक्की फिर...

इस खबर को सुनें

 

खेल का विवाद छात्रों से होकर बड़ों तक पहुंचने के बाद कोतवाली आ गया। जहां दोनों पक्षों में कहासुनी से बढ़ी बात पुलिस से धक्का-मुक्की तक पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों के चार-पांच लोगों को हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के चावमंडी निवासी दो छात्रों में खेल के मैदान में कहासुनी हो गई थी। एक छात्र ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की थी।

जिसके बाद परिजनों ने दूसरे छात्र के घर पहुंच कर शिकायत कर बच्चे को समझाने के लिए कहा। बातचीत के दौरान छात्र पक्ष के लोग भी आपस में भिड़ गए। एक छात्र के अनुसार परिवार के लोग दूसरे छात्र के घर गए थे। जहां पर उनके परिचित को घर में बंद कर जमकर मारपीट की गई। शोर-शराबा होने पर क्षेत्र वासी भी मौके पर पहुंच गए। इस बीच परिजन बीच बचाव में आए तो बड़े भाई का भी सिर फोड़ कर लहूलुहान कर दिया।

घर में मौजूद महिलाओं से भी अभद्रता की गई। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही दोनों पक्षों के लोग कोतवाली पहुंच गए। वहां दोनों पक्षों का आमना-सामना हुआ। इस दौरान दोनों पक्ष आपस में उलझ पड़े और जमकर लात घूसे चले। पुलिस ने उन्हें समझाया तो पुलिस से धक्का-मुक्की शुरू हो गई।

कोतवाली में सहकर्मियों से धक्का-मुक्की होती देख अन्य साथी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने किसी तरह दोनों पक्षों के लोगों पर काबू पाया। इस दौरान कोतवाली में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों के चार-पांच लोगों को हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर ऐश्वर्या पाल ने बताया कि बच्चों के विवाद में बड़ों में मारपीट हुई है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

कोतवाली से फरियादी भागे:गंगनहर कोतवाली में दोनों पक्षों के उलझने पर जब पुलिस से धक्का-मुक्की हुई तो इस दौरान अन्य सहकर्मियों ने लोगों को वहां से खदेड़ना शुरू कर दिया। इस दौरान कई फरियादियों ने कोतवाली से दौड़ लगा दी और सड़क पर आ गए। सड़क से गुजर रहे लोगों ने भी अपने वाहन रोक लिए और कोतवाली के अंदर के विवाद की जानकारी जुटानी शुरू कर दी।

मां और बेटी ने मांगा इंसाफ:गंगनहर कोतवाली में हंगामा होने के बाद पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया। इस दौरान एक पक्ष के छात्र की मां और बेटी जोर-जोर से रोने लगी। बहन ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके परिवार के एक सदस्य को घर में बंदकर पीटा। अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया। भाई को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। अब कोतवाली में भी परिवार पर हमला कर मामला और बढ़ा दिया गया। मां बेटी ने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

epaper

संबंधित खबरें