DA Image
24 सितम्बर, 2020|4:00|IST

अगली स्टोरी

Weather: दून सहित चार जिलों में 3 को बारिश का अलर्ट 

Possibility of heavy rainfall (Symbolic Image)

प्रदेश में 3 सितंबर को देहरादून सहित चार पर्वतीय जिलों में कुछ जगह तेज बारिश हो सकती है। वहीं अगले कुछ दिन प्रदेश भर में हल्की बारिश होने की संभावना है। प्रदेश में सितंबर महीने में भी बारिश का सिलसिला बरकरार रहेगा। हालांकि बारिश में कुछ कमी दिखाई दे सकती है। वहीं मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के अनुसार 2 सितंबर को देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल और अल्मोड़ा जिले में अनेक स्थानों और अन्य जिलों में कुछ स्थानों में बारिश हो सकती है।

वहीं 3 सितंबर को प्रदेश के सभी जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। इस दौरान देहरादून, चमोली, पिथौरागढ़ और नैनीताल जिलों में कहीं-कहीं तीव्र दौर के साथ बारिश हो सकती है। 4 सितंबर को देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल और पिथौरागढ़ जिलों में अनेक स्थानों और शेष जिलों में कुछ जगह बारिश होने की संभावना है। जबकि 5 सितंबर को प्रदेश के सभी जिलों में कुछ स्थानों में हल्की बारिश होने की संभावना है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:weather department forecasts heavy rainfall in dehradun haridwar nainital udham singh nagar champawat dehradun during monsoon in uttarakhand