ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडAnkita Murder Case: ‘हमने दोषियों को सजा दिलाने का संकल्प लिया है’, धामी ने कहा- नहीं स्वीकारी जाएंगी ऐसी घटनाएं

Ankita Murder Case: ‘हमने दोषियों को सजा दिलाने का संकल्प लिया है’, धामी ने कहा- नहीं स्वीकारी जाएंगी ऐसी घटनाएं

इसी बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि सभी कार्रवाई तय समय से हो रही हैं। SIT गठित हो गई है, उन्होंने अपनी जांच शुरु कर दी है। इसमें हर बिंदुओं पर जांच होगी।

Ankita Murder Case: ‘हमने दोषियों को सजा दिलाने का संकल्प लिया है’, धामी ने कहा- नहीं स्वीकारी जाएंगी ऐसी घटनाएं
Devesh Mishraएएनआई,देहरादूनSun, 25 Sep 2022 04:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के अंकिता मर्डर केस को लेकर लोगों की नाराजगी बढ़ती जा रही है। मृतका के पिता ने कहा है कि अपनी बेटी का अंतिम संस्कार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही करूंगा। राज्य के लोगों ने विरोध में सड़कें जाम कर दीं हैं। इसी बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि सभी कार्रवाई तय समय से हो रही हैं। SIT गठित हो गई है, उन्होंने अपनी जांच शुरु कर दी है। इसमें हर बिंदुओं पर जांच होगी। उन्होंने आगे कहा कि राज्य में इस तरह की घटना को स्वीकार नहीं किया जा सकता है। हमने दोषियों को सजा दिलाने का संकल्प लिया है।

अंतिम संस्कार करने से पिता ने किया मना
अंकिता के इंसाफ के लिए प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग रखकर श्रीनगर नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। इससे पहले अंकिता के पिता और भाई ने अंतिम संस्कार करने से मना करते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मांग की थी।

प्रदर्शनकारियों ने सरकार पर लगाए आरोप
प्रदर्शनकारियों ने उत्तराखंड सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मांग की है कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। आरोप लगाया कि सरकार ने साक्ष्य मिटाने के लिए रातों रात ही रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलवा दिया था। अंकिता के भाई अजय भंडारी का आरोप है कि अंकिता को नदी में फेंकने से पहले उसके साथ मारपीट भी गई थी।

सीधे कोर्ट में पेश होगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट
अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जिलाधिकारी पौड़ी डा. विजय जोगदंडे से संपर्क करने पर उन्होंने बताया रिपोर्ट संभवतया सोमवार को आएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सीधे कोर्ट में पेश किया जाएगा। नियमानुसार रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें