ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडविधानसभा का शीतकालीन सत्र दून में होने की संभावना,संसदीय कार्य विभाग तैयार कर रहा है प्रस्ताव

विधानसभा का शीतकालीन सत्र दून में होने की संभावना,संसदीय कार्य विभाग तैयार कर रहा है प्रस्ताव

विधानसभा का शीतकालीन सत्र दिसम्बर पहले या दूसरे सप्ताह में आयोजित हो सकता है। संसदीय कार्य विभाग की ओर से इसका प्रस्ताव तैयार किया गया है।  सत्र के स्थान और दिन को लेकर 22, 23 नवम्बर को आयोजित...

विधानसभा का शीतकालीन सत्र दून में होने की संभावना,संसदीय कार्य विभाग तैयार कर रहा है प्रस्ताव
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनWed, 14 Nov 2018 11:56 AM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा का शीतकालीन सत्र दिसम्बर पहले या दूसरे सप्ताह में आयोजित हो सकता है। संसदीय कार्य विभाग की ओर से इसका प्रस्ताव तैयार किया गया है।  सत्र के स्थान और दिन को लेकर 22, 23 नवम्बर को आयोजित होने वाली राज्य कैबिनेट की बैठक में मुहर लगाई जाएगी। हालांकि सरकार के सूत्रों ने बताया कि इस बार का सत्र देहरादून में होने की संभावना है। संसदीय कार्य विभाग ने दून में सत्र आयोजित करने का प्रस्ताव दिया है। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने भी संकेत दिए कि इस बार का शीतकालीन सत्र पिछले सत्रों से लम्बा होगा। सत्र कहां आयोजित होगा इस पर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा कि विधानसभा गैरसैंण में सत्र कराने को भी तैयार है। 

पूरी तैयारी के साथ आएंगे मंत्री: अग्रवाल 
विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने उम्मीद जताई कि इस सत्र में सरकार के मंत्री पूरी तैयारी के साथ आएंगे। उन्होंने कहा कि मानसून सत्र के दौरान दिए गए विनिश्चय सरकार को भेज दिए गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने उम्मीद जताई कि सरकार इन सभी मामलों में ठोस निर्णय लेगी।  

 
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें