ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडVIDEO : पौड़ी में नोटबंदी और जीएसटी के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन

VIDEO : पौड़ी में नोटबंदी और जीएसटी के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन

जिला कांग्रेस कमेटी ने नोटबंदी और जीएसटी पर बुधवार को केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की और रैली निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका। नोटबंदी को आम आदमी के...

VIDEO : पौड़ी में नोटबंदी और जीएसटी के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,पौड़ीWed, 08 Nov 2017 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला कांग्रेस कमेटी ने नोटबंदी और जीएसटी पर बुधवार को केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की और रैली निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका। नोटबंदी को आम आदमी के हितों के खिलाफ और बिना विचार किए फैसला बताया गया। नोटबंदी के विरोध में कांग्रेसियों ने काला दिवस मनाते हुए अपनी बाहों पर काला रिबन भी लगाया।

बुधवार को पार्टी के जिलाध्यक्ष पौड़ी कामेश्वर राणा की अगुवाई में मुख्यालय में कार्यकर्ता ने पार्टी कार्यालय से धारा रोड, बस स्टेशन तक रैली निकाली। इस दौरान केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी भी की गई। पदाधिकारियों ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा ठीक एक साल पहले की गई नोटबंदी से आज तक लोग पूरी तरह उबर नहीं पाए है। कहा कि नोटबंदी आम आदमी के हित में कतई नहीं हुई। पार्टी के नगराध्यक्ष विनोद बिष्ट ने कहा कि जीएसटी को लेकर भी कोई तैयारियां नहीं थी इससे कारोबारियों को दिक्कतें आ रही है।

पदाधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस इसे काला दिवस के रूप में मना रही है। कांगे्रसियों ने बाहों पर काला रिबन भी विरोध स्वरूप पहना। नोटबंदी और जीएसटी को लेकर कांग्रेसियों ने कोटद्वार तिराहा पर केंद्र सरकार का पुतला फंूकते हुए जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन करने वालों में ब्लाक प्रमुख कोट सुनील लिंगवाल, महिला नगराध्यक्ष रेखा भंडारी, युद्धवीर सिंह रावत, तामेश्वर आर्य, वीरेंद्र सिंह रावत, एचके डेविड, गोविंद सिंह रावत, संगीता रावत, नंद किशोर, राहत हुसैन, संजय डबराल, उपेंद्र भट्ट, भगवान सिंह टम्टा, पदमेंद्र बिष्ट,शिव प्रसाद रतूड़ी, नवल किशोर व चतर सिंह, नीलम रावत आदि मौजूद रहे।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें