ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडसिरफिरे आशिक द्वारा जलाई गई छात्रा दिल्ली होगी रेफर

सिरफिरे आशिक द्वारा जलाई गई छात्रा दिल्ली होगी रेफर

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र  रावत ने एम्स पहुंचकर सिरफिरे युवक द्वारा आग लगाने से झुलसी पौड़ी की छात्रा का हाल जाना। मुख्यमंत्री ने बताया कि बुधवार को छात्रा को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से...

सिरफिरे आशिक द्वारा जलाई गई छात्रा दिल्ली होगी रेफर
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनWed, 19 Dec 2018 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र  रावत ने एम्स पहुंचकर सिरफिरे युवक द्वारा आग लगाने से झुलसी पौड़ी की छात्रा का हाल जाना। मुख्यमंत्री ने बताया कि बुधवार को छात्रा को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से सफदरगंज अस्पताल दिल्ली भेजा जाएगा।  छात्रा के इलाज का खर्च राज्य सरकार वहन कर रही है।  मुख्यमंत्री मंगलवार शाम को एम्स पहुंचे और निदेशक  प्रोफेसर रविकांत से छात्रा के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने छात्रा के उपचार पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए।  उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटना बेहद दुखद है, प्रदेश सरकार ऐसे वक्त में पीड़ित छात्रा के साथ है। निदेशक प्रोफेसर रविकांत ने मुख्यमंत्री को बताया कि छात्रा की हालत अभी भी नाजुक बनी है। बुधवार को छात्रा को सफदरजंग रेफर किया जाएगा। एयर एंबुलेंस में विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम साथ भेजी जाएगी। दर्जनभर विशेषज्ञ डाक्टर छात्रा को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत, सतपाल महाराज, मेयर अनीता ममगाईं भी मौजूद थी।

पीड़िता से मिलने एम्स पहुंचे विस अध्यक्ष
एम्स में जिंदगी की जंग लड़ रही छात्रा को देखने विधानसभा अध्यक्ष ऋषिकेश एम्स पहुंचे। उन्होंने एम्स के चिकित्सकों से पीड़िता को दिए जा रहे उपचार के बारे में जानकारी ली और पीड़िता के परिजनों को हरसंभव सहयोग का भरोसा दिया।  मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ऋषिकेश एम्स पहुंचे। उन्होंने एम्स में भर्ती पीड़िता का हालचाल जाना। कहा कि पौड़ी जनपद में एक युवक द्वारा पेट्रोल छिड़ककर बालिका को घायल करने की यह घटना घोर निंदनीय है। आरोपी युवक के खिलाफ प्रशासन सख्त कार्यवाही करेगा। उन्होंने पीड़ित छात्रा के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान उन्होंने पीड़िता के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना के साथ ही परिजनों को धैर्य रखने की बात कही।

घटना पर जताया रोष
कफोलस्यूं क्षेत्र में युवती के साथ हुई घटना पर सेवानिवृत्त कर्मचारी समिति कफोलस्यूं ने रोष जताया है। समिति के सदस्यों ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है। रोष जताने वालों में समिति के अध्यक्ष मातबर सिंह बिष्ट, दिगंबर रावत, बलवीर सिंह, प्रद्युमन सिंह, रतिलाल, विक्रम शाह, श्याम प्रसाद, देवेंद्र सिंह, भगवान सिंह आदि शामिल थे।   

 
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें