DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › पंजाब पुलिस को उत्तराखंड में ग्रामीणों ने जमकर घेरा-हंगामा,जानें क्या है मामला 
उत्तराखंड

पंजाब पुलिस को उत्तराखंड में ग्रामीणों ने जमकर घेरा-हंगामा,जानें क्या है मामला 

हिन्दुस्तान टीम, रुड़की Published By: Himanshu Kumar Lall
Mon, 27 Sep 2021 05:34 PM
पंजाब पुलिस को उत्तराखंड में ग्रामीणों ने जमकर घेरा-हंगामा,जानें क्या है मामला 

रुड़की में रामपुर गांव में दबिश देने आई पंजाब पुलिस को ग्रामीणों ने घेर लिया। मौके पर जमकर हंगामा हुआ। इस बीच जिस आरोपी की तलाश में दबिश दी गई वह भीड़ का फायदा उठाकर वह वहां से फरार हो गया। सूचना पाकर गंगनहर पुलिस मौके पर पहुंची। शहर पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया।

फतेहगढ़ थाना पंजाब से पुलिस एनडीपीएस के एक आरोपी को लेकर छुटमलपुर से रुड़की की आई। गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि उसका साथी रामपुर में रहता है। जिसकी भूमिका भी एनडीपीएस के मामले में है। इस दौरान उसका साथी रामपुर में ही घूमता हुआ मिल गया।

गिरफ्तार आरोपी ने पंजाब पुलिस को इशारा किया कि यही उसका साथी है। जिसके बाद हथियारों से लैस पंजाब पुलिस कार से नीचे उतर गई। कार सवारों को देखकर ग्रामीणों ने पंजाब पुलिस को चारों ओर से घेर लिया। उन्हें लगा दी बदमाश अपहरण के लिए आए हैं।

जिस आरोपी को पकड़ने पंजाब पुलिस आई थी वह वहां से फरार हो गया। सूचना पाकर गंगनहर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया और पंजाब पुलिस को अपने साथ लेकर कोतवाली पहुंची। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि पंजाब पुलिस एनडीपीएस के एक मामले में दबिश के लिए रामपुर आई थी।

वहां ग्रामीणों को लगा की बदमाश आए हैं। पंजाब पुलिस सादे पकड़ों में थी। जिसको लेकर वहां हंगामा हो गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया। जिसके बाद पंजाब पुलिस कोतवाली आई और पुलिस को मामले से अवगत कराया। दोपहर के वक्त पंजाब पुलिस वापस रवाना हो गई।

संबंधित खबरें