ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडउत्तरायणी मेला: क्या होगी आपकी कोविड जांच? जानें कैसे मिलेगा प्रवेश

उत्तरायणी मेला: क्या होगी आपकी कोविड जांच? जानें कैसे मिलेगा प्रवेश

पर्वतीय सांस्कृतिक उत्थान मंच के कार्यकारिणी की शनिवार को मंच के प्रांगण में एक बैठक आयोजित हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि बगैर वैक्सीनेशन वालों को मेले में स्टॉल नहीं लगाने दिया जाएगा। इसके अलावा...

उत्तरायणी मेला: क्या होगी आपकी कोविड जांच? जानें कैसे मिलेगा प्रवेश
हिन्दुस्तान टीम, हल्द्वानी Sat, 04 Dec 2021 03:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पर्वतीय सांस्कृतिक उत्थान मंच के कार्यकारिणी की शनिवार को मंच के प्रांगण में एक बैठक आयोजित हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि बगैर वैक्सीनेशन वालों को मेले में स्टॉल नहीं लगाने दिया जाएगा। इसके अलावा मेले में आने वाले दर्शकों को भी कोविड के नियमों का पालन कराया जाएगा। सदस्यों ने आग्रह किया कि मेले को भव्य और आकर्षक बनाने के लिए जहां नए उदयीमान कलाकारों को मंच प्रदान किया जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे मंच के अध्यक्ष डॉ चंद्रशेखर तिवारी ने बताया 8 से 15 जनवरी तक आयोजित होने वाले उत्तरायणी मेला (घुघुतिया त्यार) की समीक्षा की गई। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने कहा कि कोरोना काल के बाद आयोजित होने वाले मेले के दौरान आने वाले सभी दर्शकों और महानुभाव को  कोविड नियमों का सख्ती से पालन किया जाएगा। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि मेले का आनंद उठाने के लिए मास्क पहनकर जरूर आएं।

मेले में स्टाल लगाने वालों से पूर्व में ही वैक्सीनेशन के प्रमाण पत्र लिए जा चुके हैं। बगैर वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र के किसी को भी स्टाल नहीं दिए गए हैं। सभी स्टालों की पूर्ण रूप से बुकिंग हो चुकी है। उन्होंने कहा कि स्थापित कलाकारों को भी पूरे सम्मान के साथ आमंत्रित किया जाएगा। बच्चों के लिए विभिन्न सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं के साथ खेलकूद प्रतियोगिताएं भी आयोजित होंगी।

अध्यक्ष तिवारी ने मंच के सभी सदस्य और कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि मेले को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए गंभीरता से अपने अपने कार्यों का निर्वहन करें। बैठक में हुकम सिंह कुंवर, शोभा बिष्ट, विमला सांगुड़ी, भुवन जोशी, मुकेश चंद्र शर्मा, देवेंद्र तोलिया, बीडी पाठक, त्रिलोक बर्नोली,  एनबी गुणवंत, लीलाधर पांडे, गोपाल बिष्ट, हेमचंद भट्ट, चंद्रशेखर परगाई, स्मित तिवारी, लक्ष्मण सिंह मेहरा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें