DA Image
23 जनवरी, 2020|7:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Uttarakhand Weather : अगले 48 घंटों में बारिश और बर्फबारी की संभावना

skies clear but normal life remains paralysed in snow-bound himachal

उत्तराखंड में दो दिन मौसम साफ रहने के बाद 16 जनवरी से फिर बारिश और बर्फबारी की संभावना है। पहाड़ों में भारी बारिश और बर्फबारी के साथ ही मैदानी क्षेत्रों में ओलावृष्टि भी हो सकती है।

मंगलवार को देहरादून, मसूरी में सुबह के समय हल्के बादल छाए रहे, जबकि दोपहर होते-होते आसमान साफ होने से चटख धूप खिली रही। बुधवारको भी प्रदेश भर में मौसम साफ रहेगा। 16 जनवरी से मौसम फिर करवट बदल रहा है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि 16 और 17 जनवरी को प्रदेश भर में बारिश और बर्फबारी की संभावना है। 16 जनवरी को भारी भारिश होगी, वहीं 2500 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में भारी बर्फबारी भी होने की संभावना है।

देहरादून, ऊधम सिंह नगर, पौड़ी, हरिद्वार के मैदानी क्षेत्रों में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हो सकती है। 17 जनवरी को बारिश कुछ हल्की होगी, लेकिन बर्फबारी निचले इलाकों तक भी होने की संभावना है। कहा कि इस दौरान 2000 मीटर की ऊंचाई वाले क्षेत्रों जैसे धनोल्टी, सुरकंडा, चकराता, नैनीताल, मुक्तेश्वर में भी बर्फबारी हो सकती है। 18 जनवरी की दोपहर तक मौसम साफ होने लगेगा। इसके बाद कुछ दिन तक मौसम साफ रहने से धूप खिली रहेगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Uttarakhand Weather : Chances of rain and snowfall in the next 48 hours