ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड1224 चांदी के सिक्के लेकर कहां से आया ड्राइवर? पुलिस कर रही जांच

1224 चांदी के सिक्के लेकर कहां से आया ड्राइवर? पुलिस कर रही जांच

उत्तराखंड के हल्द्वानी पुलिस ने एक व्यक्ति से 1224 चांदी के सिक्के बरामद कर आयकर विभाग के सुपुर्द कर दिये हैं। आयकर विभाग इस मामले में आवश्यक कार्रवाई में जुट गया है। हल्द्वानी पुलिस से मिली जानकारी...

1224 चांदी के सिक्के लेकर कहां से आया ड्राइवर? पुलिस कर रही जांच
नैनीताल। एजेंसी। Tue, 02 Feb 2021 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के हल्द्वानी पुलिस ने एक व्यक्ति से 1224 चांदी के सिक्के बरामद कर आयकर विभाग के सुपुर्द कर दिये हैं। आयकर विभाग इस मामले में आवश्यक कार्रवाई में जुट गया है। हल्द्वानी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात को हल्द्वानी के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम की ओर से मोतीनगर बैरियर पर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान पुलिस ने वाहन यूके04 के 5233 को रोककर जांच की गयी तो वाहन चालक के पास मौजूद बैग से एक गागर में रखे हुए 1224 चांदी के सिक्के बरामद हुए। 

वाहन चालक से जब इस संबंध में जानकारी मांगी गयी तो वह कोई जवाब नहीं दे पाया। इसके अलावा उसके पास इस संबंध में कोई दस्तावेज भी मौजूद नहीं थे। इसके बाद पुलिस ने सिक्कों को कब्जे में लेकर मालखाना में जमा कर दिये और इस संबंध में तुरंत आयकर विभाग को सूचित किया गया। आयकर विभाग इस संदर्भ में आवश्यक कार्रवाई में जुट गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है कि वाहन चालक इन सिक्कों को लेकर कहां से आया। साथ ही वाहन चालक के आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें