DA Image
2 जुलाई, 2020|11:51|IST

अगली स्टोरी

उत्तराखंड : बिना पास के मथुरा से बदरीनाथ जा रहे पांच लोग गिरफ्तार

three accused arrested for cheating themselves as officers of lucknow arrested

उत्तराखंड में देवप्रयाग थाना पुलिस ने बिना पास के मथुरा से बदरीनाथ जा रहे पांच लोगों को पकड़ लिया। पुलिस ने उनके खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज करते हुए वाहन सीज कर दिया। उक्त लोग देहरादून का पास बनवाकर बदरीनाथ जाने का प्रयास कर रहे थे।

थाना प्रभारी महिपाल सिह रावत ने बताया कि सोमवार देर शाम तहसील चौक में पुलिस वाहनो की चैकिंग कर रही थी। इस दौरान एसआई विपिन कुमार ने ऋषिकेश की ओर से आ रही इनोवा कार सवारों को पूछताछ के लिए रोका। कार सवार लोगों ने बताया कि वह मथुरा से बदरीनाथ जा रहे हैं। पुलिस ने जब उन्हें पास दिखाने को कहा गया तो वह टालमटोल करने लगे। पुलिस के सख्ती दिखाने पर कार सवार लोगो ने मथुरा सिटी मजिस्ट्रेट की ओर से बनाया गया पास दिखाया गया, जो देहरादून के लिए बना था।

थाना प्रभारी के अनुसार कार सवारों से कड़ी पूछताछ में बताया कि वह देहरारादून गए ही नहीं थे। जिस पर पुलिस ने चोरी छिपे बिना पास व बिना मास्क के बदरीनाथ जाने के प्रयास मे पांचो लोगों पर आपदा प्रबंधन व महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए वाहन  सीज कर लिया।

पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन में शशिकांत पुत्र विजेंद्र सिंह आजमाबाद, रितेश बंसल पुत्र त्रिलोक चन्द जमुना विहार कोलनी रानी की मंडी, लवलेश अग्रवाल पुत्र रामकृष्ण जैनगली चौकबाजार, कृष्ण शरण अग्रवाल पुत्र जगदीशशरण गौ घाट लाल दरवाजा, रितेश अग्रवाल पुत्र सुभाष चन्द्र मोहन कुंज सभी जिला मथुरा उप्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। थाना प्रभारी ने बताया कि वाहन सीज करने के बाद पांचों लोगों को जमानत पर छोड़ दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Uttarakhand: Five people going to Badrinath from Mathura arrested in Devprayag