ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडIPL-2019 में उत्तराखंड के करनवीर पर लगेगी बोली

IPL-2019 में उत्तराखंड के करनवीर पर लगेगी बोली

आईपीएल-2019 में पहली बार टीम उत्तराखंड के खिलाड़ी पर भी बोली लगेगी। विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरा शतक जमाने वाले करनवीर कौशल को आईपीएल की नीलामी सूची में शामिल किया गया है।  जयपुर में 18 दिसंबर को...

IPL-2019 में उत्तराखंड के करनवीर पर लगेगी बोली
लाइव हिन्दुस्तान, देहरादून | अंशुल डांगी Thu, 13 Dec 2018 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल-2019 में पहली बार टीम उत्तराखंड के खिलाड़ी पर भी बोली लगेगी। विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरा शतक जमाने वाले करनवीर कौशल को आईपीएल की नीलामी सूची में शामिल किया गया है।  जयपुर में 18 दिसंबर को आईपीएल-2019 के सत्र के लिए खिलाड़ियों की नीलामी होगी। बीसीसीआई ने आईपीएल नीलामी के लिए 346 देशी और विदेशी क्रिकेटरों की सूची जारी कर दी है। उत्तराखंड के 14 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। बीसीसीआई के घरेलू सत्र में पहली बार शामिल हुई प्लेट ग्रुप की चार टीमों के एक-एक खिलाड़ी को नीलामी में शामिल किया है। उत्तराखंड से करनवीर कौशल को बतौर ऑल राउंडर शामिल किया गया है। उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये रखा गया है। 

उत्तराखंड मूल के छह खिलाड़ी भी शामिल
दूसरे प्रदेशों से खेल रहे उत्तराखंड मूल के छह खिलाड़ी भी इस बार नीलामी में शामिल होंगे। दिल्ली से खेल रहे उन्मुक्त चंद, अनुज रावत, आयुष बडोनी, बंगाल के लिए खेल रहे अभिमन्यु ईश्वरन, यूपी के लिए खेल रहे आर्यन जुयाल और नागालैंड के लिए खेल रहे पवन सुयाल को नीलामी सूची में जगह मिली है। सभी का बेस प्राइस 20 लाख रुपये रखा गया है। जबकि रुड़की निवासी ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स ने रिटेन किया है। वहीं उत्तराखंड मूल के पवन नेगी रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु, कमलेश नगरकोटी कोलकाता नाइटराइडर्स, मनीष पांडे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में रिटेन हुए हैं।  

 
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें