ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडसीएम की चुनौती: इंदिरा के पास स्टिंग है तो परेड ग्राउंड में दिखाएं

सीएम की चुनौती: इंदिरा के पास स्टिंग है तो परेड ग्राउंड में दिखाएं

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के स्टिंग वाले बयान पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने उन्हें खुली चुनौती दे दी है। सीएम ने कहा कि यदि उनके पास मेरे परिवार, मंत्री और अफसरों का स्टिंग हैं तो परेड मैदान...

सीएम की चुनौती: इंदिरा के पास स्टिंग है तो परेड ग्राउंड में दिखाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनMon, 10 Dec 2018 12:12 PM
ऐप पर पढ़ें

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के स्टिंग वाले बयान पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने उन्हें खुली चुनौती दे दी है। सीएम ने कहा कि यदि उनके पास मेरे परिवार, मंत्री और अफसरों का स्टिंग हैं तो परेड मैदान में बड़ी स्क्रीन पर दिखाएं। सीएम ने कहा कि इंदिरा निकाय चुनाव में बेटे की हार से बौखला गई हैं। रविवार को गढ़ीकैंट में विकास कार्यों के शिलान्यास कार्यक्रम के बाद पत्रकार वार्ता में सीएम ने कहा कि मैं इस मुद्दे पर बोलना नहीं चाहता था। उन्होंने कहा कि इंदिरा हृदयेश 1974 से पांच साल छोड़ दें तो लगातार यूपी की विधान परिषद और उत्तराखंड की विधानसभा में हैं। मुझे नहीं लगता कि अब भी यूपी की विधानसभा-विधान परिषद में कोई इतना सीनियर लीडर होगा और यदि होंगे भी तो दो-चार ही होंगे, लेकिन बेटे की हार से वह इस कदर बौखला गई हैं कि अब कुछ भी बोल रही हैं। सीएम ने कहा, अगर उनमें दम है और कुछ नैतिकता बची है तो परेड ग्राउंड में बड़ी स्क्रीन लगाएं और उस पर स्टिंग दिखाएं। हर घपले की विस्तृत जांच : समाज कल्याण में एसआईटी जांच का दायरा कम करने के सवाल पर सीएम ने कहा कि हम हर घोटाले की विस्तृत जांच करा रहे हैं। घपला हुआ तो दोषियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन  पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

आमने 

  • मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की इंदिरा हृदयेश को चुनौती 
  • कहा-बेटे की हार से बौखला गई हैं इंदिरा हृदयेश

सामने

  • सीएम की चुनौती पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का पलटवार
  • बोले-लोकायुक्त बनाओ तो देंगे स्टिंग की सीडी  देखें 

इंदिरा ने हल्का हाथ रखने को कहा था : मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि इतनी सीनियर नेता होते हुए भी इंदिरा ने निकाय चुनाव में मुझे हल्द्वानी में हल्का हाथ रखने के लिए कहा था। यह संदेश उन्होंने अपने किसी प्रिय से मुझ तक भिजवाया। लेकिन मैं पार्टी का कार्यकर्ता और सच्चा सिपाही हूं। इसलिए मेरा दायित्व बनता है कि पार्टी का जो भी कार्यकर्ता चुनाव लड़े उसके लिए पूरी ईमानदारी और मनोयोग से काम करूं। उन्होंने कहा कि अब वह बेटे की हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है और अब ऐसे बयान दे रही हैं। 

भ्रष्टाचार से जुड़े स्टिंग अब भी मेरे पास सुरक्षित: इंदिरा
हल्द्वानी। नेता प्रतिपक्ष डॉ.इंदिरा हृदयेश का कहना है कि भ्रष्टाचार से जुड़े कई स्टिंग अब भी उनके पास हैं। बड़ा सवाल यह कि इन स्टिंग की प्रामाणिकता की जांच कौन करेगा? इसके चलते मैंने पहले भी सरकार से सवाल पूछा था कि आखिर लोकायुक्त की नियुक्ति क्यों नहीं हो रही है? यदि लोकायुक्त होता तो उससे इन स्टिंग की प्रामाणिकता की जांच कराते। कोई सरकार अपने ऊपर लगाए गए आरोपों की जांच कैसे कर सकती है? रही बात चुनाव के संबंध में तो मेरी सीएम से कभी बात ही नहीं हुई।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें