DA Image
12 अगस्त, 2020|9:47|IST

अगली स्टोरी

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने दुर्घटना में मृतक छात्रों को दी श्रद्धांजलि

Trivendra Singh Rawat

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रविवार को नई टिहरी के कंगसाली गांव पहुंचकर सड़क दुर्घटना में एंजल इन्टरनेशनल स्कूल के मृतक छात्रों को श्रद्धांजलि दी और मृतक छात्रों एवं घायलों के परिजनों को सांत्वना दी। सीएम ने यहां मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा। उन्होंने कहा कि वाहन दुर्घटना दुभार्ग्यपूर्ण है जिसका सभी को बहुत दुख है।

मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में मृतक एवं घायल बच्चों के परिजनों को आश्वस्त किया कि दुर्घटना की जांच चल रही है। इसमें जो भी दोषी पाया जायेगा उनके विरुद्ध नियमानुसार कड़ी कार्यवाही की जायेगी। मृतकों एवं घायलों के परिजनों की मांग पर सीएम रावत ने कहा कि सरकार ने केंद्र सरकार से प्रदेश के प्रत्येक विकासखंड में एक केंद्रीय विद्यालय खोलने की मांग की गई है।

ज्ञातव्य है कि वाहन दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को जिला प्रशासन ने प्रत्येक मृतक के परिजनों को एक लाख रुपये की धनराशि तथा वाहन दुर्घटना में प्रत्येक घायल को 10 हजार रुपये की धनराशि पूर्व में ही सहायता के रूप में दे दी है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को एक लाख रुपये एवं घायलों को 50-50 हजार रुपये देने के लिए चैक के रूप में जिलाधिकारी को उपलब्ध कराये गये हैं।

इस अवसर पर विधायक प्रतापनगर विजय सिंह पंवार, जिलाधिकारी डॉ. वी. षणमुगम, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेन्द्र सिंह रावत, मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगांई, मुख्य चिकित्साधिकारी भागीरथी जंगपांगी, उप जिलाधिकारी प्रतापनगर अजयबीर सिंह आदि उपस्थित रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Uttarakhand : Chief Minister Trivendra Singh Rawat pay tribute to students who died in road accident in New Tehri