ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडबेरोजगार 25 फरवरी को दून में निकालेंगे महारैली VIDEO

बेरोजगार 25 फरवरी को दून में निकालेंगे महारैली VIDEO

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में हुई धांधली के विरोध में दूसरे दिन भी बेरोजगारों का धरना प्रदर्शन जारी रहा। उन्होंने चेतावनी दी कि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष और सचिव को नहीं हटाया गया तो...

बेरोजगार 25 फरवरी को दून में निकालेंगे महारैली VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनSat, 22 Feb 2020 11:51 AM
ऐप पर पढ़ें

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में हुई धांधली के विरोध में दूसरे दिन भी बेरोजगारों का धरना प्रदर्शन जारी रहा। उन्होंने चेतावनी दी कि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष और सचिव को नहीं हटाया गया तो बेरोजगार 25 फरवरी को दून में महारैली निकालेंगे।  उत्तराखंड बेरोजगार संघ फॉरेस्ट गार्ड भर्ती घपले की उच्च स्तरीय जांच, परीक्षा निरस्त कर दोबारा करवाने और उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष और सचिव को तत्काल पद से हटाने की मांग कर रहा है।

शुक्रवार को बेरोजगारों ने आयोग के साथ ही सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों और अभ्यर्थियों ने रोष जताते हुए कहा कि इस प्रकार परीक्षा में लापरवाही बरतना लाखों युवाओं के भविष्य के साथ धोखा करना है। संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने सरकार और आयोग पर मामले को दबाने का आरोप लगाया। कहा कि आयोग की लगातार चार परीक्षाओं में गड़बड़ी सामने आ चुकी है, लेकिन इसकी जिम्मेदारी अब तक तय नहीं हो पाई है। बेरोजगारों ने सौ दिन के भीतर फॉरेस्ट गार्ड की भर्ती दोबारा करने की मांग की।  धरना प्रदर्शन करने वालों में अर्जुन शर्मा, खिलाफ सिंह, रणवीर, सोहन सिंह, विनित राणा, विजय चौहान, संदीप भंडारी, सुशील कैंतुरा, दीपक भंडारी, नरेश रावत, कवित सिंह, भूपेंद्र चौहान, प्रदीप सिंह, अनूप बिष्ट, मनोज, नागेंद्र सिंह, प्रदीप चौहान, मोहित, प्रवीन नेगी, मदन सिंह, रोबिन चौहन मौजूद रहे।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें