DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: 19 सितंबर को हल्द्वानी आएंगे दिल्ली के सीएम केजरीवाल, रोड शो की तैयारी
उत्तराखंड

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: 19 सितंबर को हल्द्वानी आएंगे दिल्ली के सीएम केजरीवाल, रोड शो की तैयारी

हल्द्वानी। कार्यालय संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Thu, 16 Sep 2021 06:14 PM
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: 19 सितंबर को हल्द्वानी आएंगे दिल्ली के सीएम केजरीवाल, रोड शो की तैयारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 19 सिंतबर को हल्द्वानी में रोड शो करेंगे। यह जानकारी आम आदमी पार्टी के नए कार्यकारी अध्यक्ष भूपेश उपाध्याय ने दी। उन्होंने लगातार 'आप' की लोकप्रियता बढ़ने का दावा किया। गुरुवार को 'आप' के सावित्री कांप्लेक्स स्थित कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए भूपेश उपाध्याय ने चारधाम में यात्रियों को जाने की अनुमति देने के कोर्ट के निर्णय का स्वागत किया।

उन्होंने देवस्थानम् बोर्ड बनाए जाने का विरोध किया। उन्होंने कहा कि 'आप' की सरकार बनी तो बोर्ड को भंग कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि 19 सितंबर को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हल्द्वानी में रोड शो करेंगे और एक बड़ी घोषणा कर सकते हैं। इस दौरान आप के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने कहा कि सीएम केजरीवाल के रोड शो को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। आप की नीतियों को जनता का जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है। इस दौरान महानगर अध्यक्ष निर्मला आर्या, दीप पांडे, अजय ताकुली, रमेश कांडपाल, श्रीकांत खंडेलवाल, शमी कुरैशी, नाजिम, शानू आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें