ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडयूपी पर्यटकों की कार नदी में बही, एक शव बरामद; SDRF का दो की तलाश जारी

यूपी पर्यटकों की कार नदी में बही, एक शव बरामद; SDRF का दो की तलाश जारी

यूपी पर्यटकों की कार के साथ दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। भारी बारिश के बाद उफनाई नदी में पर्यटकों की कार नदी में बह गई। सभी पर्यटक बिजनौर से कोटद्वार घूमने जा रहे  थे। कार में पांच लोग सवार थे।

यूपी पर्यटकों की कार नदी में बही, एक शव बरामद; SDRF का दो की तलाश जारी
Himanshu Kumar Lallकोटद्वार। संवाददाताWed, 12 Jul 2023 09:19 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी पर्यटकों की कार के साथ दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। भारी बारिश के बाद उफनाई नदी में पर्यटकों की कार नदी में बह गई। सभी पर्यटक बिजनौर से कोटद्वार घूमने जा रहे  थे। कार में पांच लोग सवार थे। एसडीआरएफ ने एक शव बरामद कर लिया है, जबकि दो लोगों की तलाश जारी है। दो लोगों ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई है।

कोटद्वार दुगड्डा के मध्य खोह नदी में गिरी कार का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस ने कार में सवार एक युवक का शव ग्रास्टनगंज स्थित पुल के समीप बरामद कर लिया। नदी में बहे दो युवकों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। उधर नदी में फंसे युवक का मध्य रात्रि एसडीआरएफ टीम ने सुरक्षित रेस्क्यू कर दिया। युवक को बेस चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

बताते चलें कि बीती रात करीब 8 ‌बजे कोटद्वार से लगभग 3 किलोमीटर आगे दुगड्डा की ओर लालपुल के समीप एक कार अनियंत्रित होकर खो नदी में जा गिरी। कार में जनपद बिजनौर निवासी 5 युवक सवार थे, जो दुगड्डा क्षेत्र में घूमने के लिए आए थे। देर से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से छिटक कर गिरे ग्राम बसेड़ा निवासी गुलशेर को उपचार के लिए बेस चिकित्सालय में भेज दिया।

जबकि ग्राम मेमन निवासी साहिल नदी के दूसरे छोर पर नजर आया। काफी मशक्कत के बाद मध्य रात्रि करीब 11 बजे एसडीआरएफ टीम ने साहिल को नदी से सुरक्षित बाहर निकाल दिया। कोतवाली प्रभारी मणि भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि कार के साथ बहे तीन युवकों में से एक युवक का शव बुधवार सुबह ग्रास्टनगंज के समीप बरामद कर लिया गया है। शव को नदी से बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। अन्य दो युवकों की तलाश जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें