ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडनाबालिग लड़की को होटल लेकर पहुंचे दो युवक, सड़क पर जमकर हुआ हंगामा

नाबालिग लड़की को होटल लेकर पहुंचे दो युवक, सड़क पर जमकर हुआ हंगामा

पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरीके से मामले में तनाव न बढ़े, इसको लेकर वहां लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। जिसके बाद पुलिस नाबालिग और युवकों को अपने साथ कोतवाली लेकर पहुंची।

नाबालिग लड़की को होटल लेकर पहुंचे दो युवक, सड़क पर जमकर हुआ हंगामा
Himanshu Kumar Lallरुड़की, हिन्दुस्तानTue, 28 May 2024 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

होटल में नाबालिग के साथ दो युवकों के मिलने पर एक संगठन से जुड़े लोगों ने रविवार शाम को हंगामा कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरीके से मामला शांत कराया। रविवार को मामला चर्चा में रहा।

दोनों युवक और नाबालिग के परिजनों को पुलिस ने मामले की सूचना दी। नाबालिग के परिजनों ने शिकायत नहीं करने की बात कही। जिसके बाद पुलिस ने युवकों के परिजनों को बुलाकर उन्हें जमकर फटकार लगाकर आइंदा दोबारा ऐसी हरकत करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी देकर उन्हें छोड़ दिया।

बीती शाम रुड़की कोतवाली के बस अड्डे के पास एक होटल में नाबालिग के होने की एक संगठन को सूचना मिली। संगठन के कार्यकर्ता होटल पहुंचे तो वहां नाबालिग के साथ दो युवक भी मिले। जिसके बाद मौके पर जमकर हंगामा हुआ।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरीके से मामले में तनाव न बढ़े, इसको लेकर वहां लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। जिसके बाद पुलिस नाबालिग और युवकों को अपने साथ कोतवाली लेकर पहुंची।

इसके बाद पुलिस ने नाबालिग और युवकों के परिजनों को सूचना देकर कोतवाली बुला लिया। इंस्पेक्टर आरके सकलानी ने बताया कि एक नाबालिग के होटल में मिलने पर हंगामा हो गया था। डांट फटकार के बाद कुछ जरूरी लिखा-पढ़ी कर युवक और नाबालिग को परिजनों को सौंप दिया गया है।

नाबालिग को होटल में कैसे मिल गया कमरा
पुलिस की लापरवाही का फायदा कुछ होटल वाले उठा रहे हैं। नियमों को ताक पर रखते हुए ये होटलकर्मी नाबालिग को भी कमरा उपलब्ध करवा रहे हैं। जबकि ऐसा करना कानूनन अपराध है। इधर, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा समय-समय पर होटलों का भी औचक निरीक्षण किया जाता है। बिना आईडी उपलब्ध कराए किसी को भी होटल में कमरा देना कानूनन अपराध है। ऐसे होटल प्रबंधकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।