ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडVIDEO : सड़क पर दो युवक वकील को बेरहमी से पिटते रहे और लोग देखते रहे तमाशा

VIDEO : सड़क पर दो युवक वकील को बेरहमी से पिटते रहे और लोग देखते रहे तमाशा

किराया ना देने पर मकान खाली कराये जाने से नाराज युवकों ने वकील की बेरहमी से पिटाई कर दी। बेसबॉल के डंड़े एक युवक वकील को मारता रहा। वहीं दूसरे ने लात और घूंसे बरसाए। हमले में वकील को गंभीर चोटे आई...

VIDEO : सड़क पर दो युवक वकील को बेरहमी से पिटते रहे और लोग देखते रहे तमाशा
रुड़की, लाइव हिन्दुस्तानMon, 21 Aug 2017 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

किराया ना देने पर मकान खाली कराये जाने से नाराज युवकों ने वकील की बेरहमी से पिटाई कर दी। बेसबॉल के डंड़े एक युवक वकील को मारता रहा। वहीं दूसरे ने लात और घूंसे बरसाए। हमले में वकील को गंभीर चोटे आई हैं। हमला करने के बाद आरोपी युवक जान से मारने की धमकी देखकर मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने वकील को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। 

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुर निवासी अरविंद पंवार पेशे से वकील हैं। सुबह आठ बजे बेटे को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। इसी बीच दो युवकों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया। वो कुछ समझ पाते इससे पहले ही हमलावर युवकों ने वकील पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। वार होने से वकील नीचे गिर पड़े। युवक उन्हें बेरहमी से पीटते रहे। युवकों के हाथों में डंडे होने के चलते किसी ने उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं की। सब घटनास्थल पर तमाशा देखते रहे। सुबह हुए हमले के वक्त रास्ते पर काफी भीड़ मौजूद थी, लेकिन किसी ने हमलावरों की रोकने का साहस नहीं दिखाया। इस मारपीट का वीडियो एक राहगीर ने बनाया।

घटना गंगनहर कोतवाली से कुछ ही दूरी पर हुई। हमला करने के बाद युवक जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये। सिर में ज्यादा चोट लगने की वजह से 40 टांके आये है। साथ ही पैर में फैक्चर और हाथ में गंभीर चोटे लगी है। गंगनहर कोतवाल अमर चंद शर्मा ने बताया की अधिवक्ता पर हमले की सूचना मिली है। आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। हमलावरों को चिन्हित कर जल्द पकड़ लिया जायेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें