ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडहरियाणा के दो दोस्तों के साथ दर्दनाक हादसा, गोवा बीच पर गंगा नदी में डूबने से एक की मौत; SDRF का सर्च जारी

हरियाणा के दो दोस्तों के साथ दर्दनाक हादसा, गोवा बीच पर गंगा नदी में डूबने से एक की मौत; SDRF का सर्च जारी

हरियाणा से घूमने आए युवकों के साथ उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा हुआ है। दो दोस्तों के साथ हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद लोग भी सन्न रह गए हैं। हादसे के बाद एसडीआरएफ द्वारा तलाश जारी है।

हरियाणा के दो दोस्तों के साथ दर्दनाक हादसा, गोवा बीच पर गंगा नदी में डूबने से एक की मौत; SDRF का सर्च जारी
Himanshu Kumar Lallऋषिकेश, संवाददाताSat, 25 Mar 2023 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा से घूमने आए युवकों के साथ उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे के बाद युवकों के घर में कोहराम मच गया। दो दोस्तों के साथ हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद लोग भी सन्न रह गए हैं। एसडीआरएफ की तलाश जारी है। ऋषिकेश के गोवा बीच पर गंगा में स्नान करने को दो दोस्त नहाने के लिए उतरे थे। दोनों दोस्त पानी में जमकर लुत्फ  उठा रहे थे।  

लेकिन, तभी एक दर्दनाक हादसा हुआ। पानी के तेज बहाव में आकर दोनों दोस्त बह गए। रेस्क्यू टीम ने एक युवक को बचा लिया, जबकि दूसरा युवक गहरे पानी में लापता हो गया। युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। शनिवार को वीकेंड पर हरियाणा से तीन दोस्त लक्ष्मणझूला क्षेत्र में घूमने आए थे।

दोपहर को तीनों गोवा बीच पर नहाने के लिए गंगा में उतर गए। पुलिस के मुताबिक नहाने के लिए यह जगह प्रतिबंधित है। नहाने के दौरान दोक युवक गंगा में बह गए। मौके पर पहुचे पुलिस और एसडीआरएफ के जवानों ने एक युवक नितिन त्यागी (28) पुत्र योगेश कुमार निवासी सेक्टर 2, बल्लभगढ़, फरीदाबाद को बचा लिया।

जबकि हिमांशु छाबड़ा (28) पुत्र महेश छाबड़ा हाउस नंबर 63/28 निवासी आशीर्वाद मैरिज लॉन के पास ज्योति पार्क गुड़गांव, लापता हो गया। एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि, लापता युवक का कुछ पता नहीं चल सका है। उनके तीसरे साथी कार्तिक पुत्र एसके गुप्ता निवासी 962 सेक्टर 46 गुड़गांव हरियाणा से घटना की जानकारी ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें