DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › कार पार्क करने को लेकर आपसे में भिड़े दो गुट,जमकर चलीं रॉड-एक गंभीर घायल 
उत्तराखंड

कार पार्क करने को लेकर आपसे में भिड़े दो गुट,जमकर चलीं रॉड-एक गंभीर घायल 

हिन्दुस्तान टीम, हरिद्वार Published By: Himanshu Kumar Lall
Mon, 27 Sep 2021 06:44 PM
कार पार्क करने को लेकर आपसे में भिड़े दो गुट,जमकर चलीं रॉड-एक गंभीर घायल 

उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र में कार पार्क करने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की बुरी तरह पिटाई कर दी गई। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि गले से सोने की चेन एवं अंगूठियां भी लूट ली गई। खड़खड़ी चौकी पुलिस ने इस संबंध में पांच अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना 25 सितंबर की रात की बताईजा रही है।

क्षेत्र की मुखिया गली निवासी कमल वर्मा पुत्र महावीर वर्मा ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह दिल्ली में नौकरी करता है। वह कुछ दिन पूर्व ही यहां अपने परिजन के पास आया था। आरोप है कि 25 सितंबर की रात को एक कार में सवार होकर पहुंचे दो युवकों ने हॉन बजाया, तब उसके पिता बाहर चले गए आरोप है कि घर के बाहर खड़ी उनकी कार गलत ढंग से पार्क करने की बात कहते हुए कार सवार युवकों ने पिता से अभद्रता कर दी और धमकाया कि उन्होंने कार गलत जगह पार्क की है।

विरोध करने पर नशे में धुत रहे युवकों ने पिता को बुरी तरह पीटना शुरु कर दिया और गले से सोने की चेन एवं अंगूठियां भी झपट ली और लोहे की रॉड से उन पर वार किया। युवकों के साथी भी मौके पर आ पहुंचे, जिन्होंने उसके पिता की पिटाई कर दी। लहुलूहान महावीर वर्मा को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। देर रात तक इस संबंध में पीड़ित पक्ष पर समझौता करने के लिए दबाव बनाया जाता रहा लेकिन वह टस से मस नहीं हुए। । कोतवाली प्रभारी राकेंद्र कठैत ने बताया कि इस संबंध में पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों को चिन्हित कर लिया है, जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें