ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडआसमान से फिर बरसी आफत, खराब मौसम में पूर्व सैनिक की मौत; यह है उत्तराखंड पूर्वानुमान

आसमान से फिर बरसी आफत, खराब मौसम में पूर्व सैनिक की मौत; यह है उत्तराखंड पूर्वानुमान

वहीं दूसरी ओर शुक्रवार शाम को देहरादून और मसूरी के कई इलाकों में बारिश हुई। मसूरी में करीब 15 मिनट तक बारिश हुई। बारिश के बाद मौसम खुशनुमा हो गया।खराब मौसम से एक पूर्व सैनिक की मौत हुई है।

आसमान से फिर बरसी आफत, खराब मौसम में पूर्व सैनिक की मौत; यह है उत्तराखंड पूर्वानुमान
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSat, 20 Apr 2024 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के कई इलाकों में शुक्रवार शाम बारिश के साथ आंधी चली। ऋषिकेश में आंधी से गिरे पेड़ की चपेट में आकर पूर्व सैनिक की मौत हो गई। मौसम विभाग ने शनिवार के लिए चमोली, उत्तरकाशी और पिथौरागढ़ जिलों बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है।

ऋषिकेश में हरिद्वार हाईवे पर आंधी से कई पेड़ गिर गए। इस दौरान पेड़ की चपेट में आने से स्कूटर सवार पूर्व सैनिक धन बहादुर गंभीर घायल हो गए, उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक, पेड़ की चपेट में आने से घायल रिटायर सैनिक धन बहादुर ने देर रात दम तोड़ दिया।

वहीं दूसरी ओर शुक्रवार शाम को देहरादून और मसूरी के कई इलाकों में बारिश हुई। मसूरी में करीब 15 मिनट तक बारिश हुई। बारिश के बाद मौसम खुशनुमा हो गया। देहरादून के सहस्रधारा रोड, रायपुर समेत कई स्थानों पर हल्की बारिश हुई।

कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी हुई। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि 22 और 23 अप्रैल को भी राज्य के अधिकाश हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है। 23 अप्रैल के बाद मौसम पूरी तरह शुष्क रहने का आसार है।