ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडरिलायंस ज्वेलरी शोरूम में करोड़ों रुपयों की डकैती में 4 को ट्रांजिट रिमांड, अब खुलेंगे सारे राज 

रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में करोड़ों रुपयों की डकैती में 4 को ट्रांजिट रिमांड, अब खुलेंगे सारे राज 

रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में डकैती मामले में बिहार से गिरफ्तार बदमाश समेत चार सहयोगियों को पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर देहरादून लेकर आ रही है। आरोपियों को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से गिरफ्तार किया गया है।

रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में  करोड़ों रुपयों की डकैती में 4 को ट्रांजिट रिमांड, अब खुलेंगे सारे राज 
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानThu, 23 Nov 2023 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में डकैती मामले में बिहार से गिरफ्तार बदमाश समेत चार सहयोगियों को पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर देहरादून लेकर आ रही है। आरोपियों को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से गिरफ्तार किया गया है। गुरुवार को मुजफ्फरपुर कोर्ट से उसकी ट्रांजिट रिमांड ली गई।

बीते नौ नवंबर को दिन दहाड़े राजपुर रोड पर रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में हथियारबंद बदमाशों ने डाका डाला था। वह शोरूम में तैनात स्टाफ को बंधक बनाकर करीब 14 करोड़ रुपये के हीरे और सोने के गहने लूट ले गए थे।

घटना में पुलिस ने बिहार के वैशाली से जुड़े गैंग को चिन्हित किया है। लूट में शामिल बदमाश अभिषेक उर्फ अखिलेश उर्फ गांधी (24) निवासी बसंतपुर सीतामढ़ी बिहार को साहेबगंज,मुजफ्फरपुर से बुधवार को गिरफ्तार किया गया।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तारी के दौरान आरोपी से एक स्कार्पियो कार भी मिली। उसे भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। कार में उसके साथ कुन्दन कुमार (27) निवासी विसम्भरापुर, मधुबनी थाना साहेबगज जिला मुज्जफरपुर, मोहम्मद आदिल खान (29) निवासी मोहल्ला मिल्लट नगर थाना फुलवारी शरीफ, पटना और आशीष कुमार (23) निवासी बल्थी नरसिंह थाना साहेबगंज जिला मुजफ्फरपुर, बिहार थे।

ये तीनों आरोपी डकैती डालने वाले गैंग की मदद करते हैं। ऐसे में इन तीनों को भी ट्रांजिट रिमांड पर दून लाया जा रहा है। ट्रांजिट रिमांड 26 नवंबर दोपहर तक की मिली है। एसएसपी अजय सिंह ने नेतृत्व में वहां मौजूद पुलिस ने आरोपी की गुरुवार को ट्रांजिट रिमांड ली। रिमांड लेने के लिए केस के विवेचक नवीन जुराल कोर्ट में पेश हुए।

पश्चिम बंगाल पुलिस ने की पूछताछ
एसएसपी ने बताया कि लूट में गिरफ्तार बदमाश ने अपने साथियों संग रायगंज पश्चिम बंगाल में बीते 14 अप्रैल को रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में 30 करोड़ की डकैती डाली थी। आरोपी की गिरफ्तारी होते ही गुरुवार को उससे पश्चिम बंगाल की पुलिस टीम ने भी पूछताछ की। अखिलेश को इस डकैती में छह लाख रुपये नगद मिले थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें