DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वतंत्रता दिवस : ट्रैफिक डायवर्जन प्लान देख कर ही घर से निकलें

स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने मंगलवार को परेड का रिहर्सल किया। एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि कार्यक्रम के मद्देनजर यातायात प्लान जारी किया गया है।  पासधारकों, वीवीआईपी को छोड़कर इनर प्वाइंट से कोई भी वाहन परेड ग्राउंड की ओर नहीं जाएंगे। धर्मपुर, दर्शनलाल चौक, दून चौक की ओर से आने वाले वाहन रेंजर्स ग्राउंड में पार्क होंगे।  सर्वे चौक की ओर से आने वाले वाहन मंगला देवी इंटर कॉलेज ग्राउंड में पार्क होंगे। आर्मी,  पुलिस एवं अन्य कार्यक्रम देखने आने वाले बुजुर्गों, बच्चों, महिलाओं आदि के समस्त वाहन पवेलियन ग्राउंड पार्किंग में पार्क होंगे।

 

यह रहेगी व्यवस्था

  • स्वतंत्रता दिवस के दृष्टिगत परेड ग्राउंड के चारों तरफ, सर्वे चौक , मनोज क्लीनिक, बुद्धा चौक, दर्शनलाल चौक, ओरियण्ट चौक व पैसपिक तिराहे से सभी प्रकार के वाहनों के लिये पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। 
  • सभी सरकारी वाहन सर्वे चौक से एवं पैसेफिक होते हुए रोजगार तिराहा से कान्वेंट तिराहे की ओर जाते ही दाहिने तरफ वीवीआईपी द्वार से प्रवेश करेंगे ।
  • पैसेफिक होटल तिराहे की ओर से आने वाले सरकारी वाहन डूंगा हाउस के सामने से प्रवेश करेंगे। इस मार्ग से प्रवेश करने वाले पासधारक वाहन निर्धारित पार्किंग स्थान पर ही पार्क किये जाएंगे।

 

यहां रहेगी डायवर्ट व्यवस्था
विक्रमों के लिये
02 नंबर रूट (रायपुर रूट) के समस्त विक्रम सहस्रधारा क्रासिंग से वापस किये जाएंगे।
03 नंबर रूट (धर्मपुर रूट) के समस्त विक्रम चन्दरनगर कट से दून चौक से  एमकेपी चौक से सीएमआई की ओर भेजा जाएंगे।
05 नंबर (आईएसबीटी रूट) और 08 नंबर (कांवली रोड) के विक्रम रेलवे गेट से वापस किए जाएंगे

बसों के लिये
आईएसबीटी की ओर से आने वाली सिटी बसें तहसील चौक से दून चौक की ओर भेजी जाएंगी ।
राजपुर रोड की ओर जाने वाली सिटी बस दर्शनलाल चौक से घंटाघर होते हुए राजपुर की ओर जाएंगी ।’  रायपुर रोड से आने वाली सिटी बसें चूना भट्ठा से वापस भेजी जाएंगी।


इन नंबरों पर फोन कर ले सकते हैं मदद
देहरादून। एसएसपी ने बताया कि किसी भी प्रकार की असुविधा के लिये 9411112478 (पुलिस अधीक्षक यातायात, देहरादून) और  8077813338, 7906883966, 9412957367 ( निरीक्षक यातायात, देहरादून) के मोबाइल नंबरों पर संपर्क किया जा सकता है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:traffic would be diverted for independence day celebrations in dehradun