DA Image
10 जुलाई, 2020|8:40|IST

अगली स्टोरी

दुखद: ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से दस साल की बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को मंदिर के सामने रखकर किया हंगामा

rae bareli  scorpio  youth

सुल्तानपुर में ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से दस वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर के चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बाद में मौके पर जमा हुई भीड़ ने बच्ची के शव को मंदिर के सामने रखकर जमकर हंगामा किया। करीब दो घंटे तक पुलिस को शव नहीं ले जाने दिया।

बाद में सीओ राजन सिंह ने मौके पर पहुंचकर लोगो को समझा बुझाकर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार को सुल्तानपुर के रविदास मंदिर के पास एक ट्रैक्टर-ट्राली तेज गति से गुजर रही थी।

इसी दौरान गली से रास्ते पर आ रही दस साल की जागृति पुत्री अशोक को ट्रैक्टर की टक्कर लग गई। ट्रैक्टर की गति तेज होने की वजह से चालक ट्रैक्टर को नियंत्रित नहीं कर पाया और ट्रैक्टर बच्ची को कुचलते हुए आगे निकल गया।

आस-पास मौजूद लोगों के शोर मचाने पर कुछ युवकों ने चालक को पकड़ लिया। जबकि बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस चालक को पकड़कर चौकी ले गई।

इसी दौरान मौके पर भारी भीड़ जुट गई और उन्होंने बच्ची के शव को रविदास मंदिर के सामने रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

बाद में मौके पर पहुंचे लक्सर सीओ राजन सिंह और लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने लोगो को समझा बुझाकर शांत किया। सुल्तानपुर चौकी प्रभारी लोकपाल परमार ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में  लिया गया है। अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:tractor trolley crushes to death 10 year old girl in sultanpur in roorkee