ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडपश्चिम बंगाल से उत्तराखंड में कर रहे थे करोड़ों की ड्रग्स की तस्करी,तीन पहुंचे जेल 

पश्चिम बंगाल से उत्तराखंड में कर रहे थे करोड़ों की ड्रग्स की तस्करी,तीन पहुंचे जेल 

एसओजी ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर 1.03 किलो हीरोइन और 31.17 ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपी पश्चिम बंगाल बॉर्डर से मादक पदार्थों की तस्करी कर ऊधमसिंह नगर जिले में महंगे दामों पर बेचते थे। पकड़े गए...

पश्चिम बंगाल से उत्तराखंड में कर रहे थे करोड़ों की ड्रग्स की तस्करी,तीन पहुंचे जेल 
संवाददाता, रुद्रपुर Tue, 25 Jan 2022 08:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एसओजी ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर 1.03 किलो हीरोइन और 31.17 ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपी पश्चिम बंगाल बॉर्डर से मादक पदार्थों की तस्करी कर ऊधमसिंह नगर जिले में महंगे दामों पर बेचते थे। पकड़े गए आरोपियों में दो पश्चिम बंगाल कर रहने वाला है। बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ मिलने के बाद एसओजी ने तस्करी के लोकल नेटवर्क की जांच शुरू कर दी है।

पकड़े गए मादक पदार्थ की कीमत करीब 1.40 करोड़ रुपये बताई जा रही है। डीआईजी ने टीम को 50 हजार रुपये और एसएसपी ने 25 हजार रुपये देने की घोषणा की है। मंगलवार को एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि सोमवार रात सूचना पर एसओजी- एडीटीएफ की टीम ने फ्लाईओवर के समीप चेकिंग की। इसी दौरान बाइक पर तीन युवक टीम को देख भागने की कोशिश करने लगे। एसओजी ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया।

तलाशी लेने पर गांव पिपलिया-1 गदरपुर निवासी शुभांकर विश्वास से 10.50 ग्राम स्मैक, शीमलपुर थाना गाई गाटा परगना कलकत्ता पश्चिम बंगाल निवासी विश्वजीत मजूमदार के पास से 502 ग्राम एमडीएमए (मिथाइल डाई ऑक्सी मेथेम्फेटामाइन) ड्रग्स व 10.40 ग्राम स्मैक और गांव फुलतला थाना हावड़ा कलकत्ता पश्चिम बंगाल निवासी खोकन गोलदार के पास से 502 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स व 10.27 ग्राम स्मैक बरामद की।

एसओजी ने कुल ड्रग्स 1.03 किलो व 31.17 ग्राम स्मैक पकड़ी। पुलिस के अनुसार इसकी की कीमत 1.40 करोड़ रुपये आंकी गई है। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों से हुई पूछताछ में बताया कि बरामद मादक पदार्थ पश्चिम बंगाल से लाकर गदरपुर निवासी आरोपी शुभांकर विश्वास के जरिए महंगे दामों पर बेचते हैं।
------------------------------------

फोटो परिचय-26आरडीपी02पी-रुद्रपुर में एसओजी की टीम के साथ खुलासा करते एसएसपी बरिंदरजीत सिंह।
फोटो परिचय-26आरडीपी03पी-रुद्रपुर में एसओजी की टीम के साथ पकड़े गए ड्रग्स तस्करी के आरोपी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें