ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडबारात की कार नदी में गिरने से तीन की मौत, घायल हुआ एयर लिफ्ट 

बारात की कार नदी में गिरने से तीन की मौत, घायल हुआ एयर लिफ्ट 

एक शादी में बूढ़ाकेदार से कोट गांव जा रही बारात की कार बूढ़ाकेदार-कोटविशन रोड पर किरवाड़ी नामे तोक पर अनियंत्रित होकर सीधे 400 मीटर नीचे बाल गंगा नदी में जा गिरी। दुर्घटना में कार में सवार चार...

बारात की कार नदी में गिरने से तीन की मौत, घायल हुआ एयर लिफ्ट 
हिन्दुस्तान टीम, घनसाली Tue, 30 Jun 2020 06:18 PM
ऐप पर पढ़ें

एक शादी में बूढ़ाकेदार से कोट गांव जा रही बारात की कार बूढ़ाकेदार-कोटविशन रोड पर किरवाड़ी नामे तोक पर अनियंत्रित होकर सीधे 400 मीटर नीचे बाल गंगा नदी में जा गिरी।

दुर्घटना में कार में सवार चार लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। एक गंभीर घायल हुआ है। जिसे बेलेश्वर अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराने के बाद हेलीकाॅप्टर की मदद से एम्स भेजने की तैयारी की जा रही है।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्रीय पटवारी गब्बर सिंह ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को निकाला। इसके बाद मौके पर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची।

जानकारी के मुताबिक दोपहर के समय भेटी गांव के शांति लाल के पुत्र की शादी में कार से चार लोग कोट गांव जा रहे थे। किरवाड़ी नामे तोक पर कार दुर्घटना में राम लाल (48) भरपुरू, सोहन लाल (49) पुत्र जौहरी और  मोहन लाल (62) पुत्र छिलु सभी निवासी भेटी गांव की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि दुर्घटना में नरेंद्र लाल (32) पुत्र बचु लाल निवासी भेटी गांव गंभीर रूप से घायल हुआ है। गंभीर घायल को बेलेश्वर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हेलीकॉप्टर की मदद से गंभीर घायल को एम्स भेजने की तैयारी प्रशासन कर रहा है। शादी में कार दुर्घटना के बाद भेटी गांव में गमगीन माहौल है।

मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। दुर्घटना पर क्षेत्रीय विधायक शक्ति लाल और जिला पंचायत सदस्या धन पाल ने दुख व्यक्त किया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें