ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडनकदी, आभूषण के साथ स्कूल बैग तक चुरा ले गए चोर, देहरादून में घर में चोरी कर फरार

नकदी, आभूषण के साथ स्कूल बैग तक चुरा ले गए चोर, देहरादून में घर में चोरी कर फरार

नेहरू कॉलोनी थानाध्यक्ष मोहन सिंह के अनुसार लक्ष्मीकांत निवासी ज्वाल्पा इन्क्लेव मोहकमपुर ने तहरीर दी कि वो 12वीं वाहिनी एसएसबी बिहार में तैनात हैं। 17 अप्रैल को वो परिवार के साथ गांव गए थे।

नकदी, आभूषण के साथ स्कूल बैग तक चुरा ले गए चोर, देहरादून में घर में चोरी कर फरार
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSat, 20 Apr 2024 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून के नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में एसएसबी के जवान के घर में चोरों ने सेंध लगाकर सोने, चांदी के आभूषण, नकदी आदि चोरी कर ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। नेहरू कॉलोनी थानाध्यक्ष मोहन सिंह के अनुसार लक्ष्मीकांत निवासी ज्वाल्पा इन्क्लेव मोहकमपुर ने तहरीर दी कि वो 12वीं वाहिनी एसएसबी बिहार में तैनात हैं।

17 अप्रैल को वो परिवार के साथ अपने मूल गांव जाखणी टिहरी गए थे। 18 अप्रैल को जब वो लौट तो घर का ताला टूटा था। अंदर जाकर देखा तो सामान अस्त-व्यस्त मिला। उन्होंने बताया कि छानबीन करने पर अलमारी से सोने का मंगलसूत्र, कान की बाली, पायल, कड़े, 25 हजार रुपये की नकदी, एसटीएम कार्ड आदि गायब मिले।

उन्होंने बताया कि चोर बच्चों के स्कूल बैग तक चुरा ले गए। पड़ोसियों ने बताया कि दो संदिग्ध घर के आसपास घूम रहे थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस की ओर से आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा।