ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडचोरों को अपनी करतूत पर आई शर्म, कैश चोरी करने के बाद अलमारी-दीवार पर लिखकर मांगी माफी

चोरों को अपनी करतूत पर आई शर्म, कैश चोरी करने के बाद अलमारी-दीवार पर लिखकर मांगी माफी

11 अप्रैल को प्रकाश चंद्र अपने पैतृक निवास पिथौरागढ़ गए थे। 13 अप्रैल की सुबह उनके पास परिचित का फोन आया और बताया कि उनके दो मोबाइल गली नंबर चार में पड़े हुए हैं। पड़ोसियों को घर देखने को भेजा।

चोरों को अपनी करतूत पर आई शर्म, कैश चोरी करने के बाद अलमारी-दीवार पर लिखकर मांगी माफी
Himanshu Kumar Lallहल्द्वानी, हिन्दुस्तानMon, 15 Apr 2024 11:57 AM
ऐप पर पढ़ें

घर का ताला तोड़कर चोर पहले अंदर घुसे और फिर एक ऐसी हरकत कर डाली की घर का मालिक भी हैरान हो गया। पूरा मामला जब पुलिस के सामने आया तो वह भी दंग रह गई। चोरों को अपनी की चोरी की करतूत से इतनी शर्म आई कि उन्होंने यह हैरान करने वाली हरकत की।

फिलहाल पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में एक पूर्व बैंक अधिकारी के घर के ताले तोड़कर चोर 60 हजार रुपये ले उड़े। चोरों ने घर की दीवार पर नोट लिखकर चोरी के लिए खेद भी जताया है। अपने पैतृक निवास से लौटकर पूर्व बैंक अधिकारी ने पुलिस को तहरीर दी है।

मुखानी थाना क्षेत्र के लोहरियासाल मल्ला गली नंबर एक स्थित स्पर्श कॉलोनी निवासी प्रकाश चंद्र बहुगुणा नैनीताल बैंक के विशेष सहायक प्रबंधक पद से सेवानिवृत्त हैं। उनका एक बेटा दिल्ली और दूसरा बेटा हैदराबाद में रहता है। छुट्टी पर दोनों बेटे घर आए हुए थे।

11 अप्रैल को प्रकाश चंद्र अपने पैतृक निवास पिथौरागढ़ गए थे। 13 अप्रैल की सुबह उनके पास परिचित का फोन आया और बताया कि उनके दो मोबाइल गली नंबर चार में पड़े हुए हैं। उन्होंने पड़ोसियों को अपने घर देखने के लिए भेजा।

पड़ोसी पहुंचे तो मेनगेट का ताला लगा था, लेकिन अंदर के ताले टूटे पड़े थे। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पड़ोसियों के साथ मौके पर पहुंची तो घर में सामान बिखरा पड़ा था। अलमारियां खुली हुई थीं। शाम सात बजे तक बैंक अधिकारी परिवार के साथ घर पहुंच गए।

उन्होंने बताया कि घर से 60 हजार रुपये नगदी चोरी हुई है। चोरों ने अलमारी, ड्रेसिंग टेबल और दीवार पर स्केच से लिखा था कि 'चोरी तो की पर सोना नहीं मिला, चोरी के लिए माफ करना'। घर में लगी सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी चोर निकालकर साथ ले गए।

पीड़ित ने बताया कि वह जेवरात व कीमती सामान बैंक लॉकर में रखते हैं। एसओ मुखानी पंकज जोशी ने बताया कि कॉलोनी के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें