उत्तराखंड के इन जिलों में कल हो सकती है बारिश, येला अलर्ट जारी 

राज्य में आज देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल और अल्मोड़ा जिलों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम तक बौछारें पड़ सकती हैं। इन जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के अनुसार राज्य में...

offline
Dinesh Rathour देहरादून। कार्यालय संवाददाता
Thu, 24 Jun 2021 10:54 PM

राज्य में आज देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल और अल्मोड़ा जिलों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम तक बौछारें पड़ सकती हैं। इन जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के अनुसार राज्य में 28 तक गढ़वाल से लेकर कुमाऊं तक कहीं कहीं हल्की से मध्यम तक बारिश के आसार हैं। हालांकि 26, 27 व 28 के लिए किसी तरह का अलर्ट जारी नहीं किया गया है। मौसम वैज्ञानिक रोहित थपलियाल के अनुसार, छिटपुट बारिश के अलावा भारी बारिश के आसार अगले तीन चार दिनों में नहीं हैं। 

दून में पड़ सकती हल्की बौछारें
मौसम विभाग के अनुसार, शुक्रवार को दून में मौसम साफ रहने से लेकर आंशिक बादल छाए रहने की संभावना है। कुछ इलाकों में गर्जन वाले बादल विकसित होने व हल्की बारिश की संभावना है। गुरुवार को दून में अधिकतम तापमान 34.7 डिग्री रहा। जो सामान्य से एक डिग्री अधिक था। न्यूनतम तापमान 23.1 डिग्री रहा। दून में 26, 27 को भी बारिश के एक दो अवसर आ सकते हैं। लेकिन तापमान में इससे विशेष गिरावट नहीं आएगी। गुरुवार को दून में आंशिक रूप से बादल छाए रहे। जिससे लोगों को चिपचिपी गर्मी का एहसास हुआ।

ऐप पर पढ़ें

Dehradun News Uttrakhand Weather Rain In Uttarakhand