Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडखेत से घर लौट रहे युवक को मारी गोली मार बाइक लूट बदमाश फरार 

खेत से घर लौट रहे युवक को मारी गोली मार बाइक लूट बदमाश फरार 

संवाददाता, लक्सर Himanshu Kumar Lall
Sat, 04 Dec 2021 05:58 PM
खेत से घर लौट रहे युवक को मारी गोली मार बाइक लूट बदमाश फरार 

इस खबर को सुनें

देर शाम खेत से घर लौट रहे 22 वर्षीय युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। इसके बाद बदमाश युवक की बाइक लूट कर फरार हो गए। गोली से घायल युवक को देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है। मोहम्मदपुर बुजुर्ग निवासी चंद्रपाल सिंह के खेत सोलानी नदी के दूसरी तरफ हैं। शुक्रवार शाम को उनका बेटा बादल (22) बाइक पर खेत से कुंआखेड़ा होते हुए घर लौट रहा था।

राजकीय डिग्री कॉलेज के पास आठ बदमाशों ने उसे रोकने की कोशिश की। न रुकने पर उन्होंने फायर कर दिया। गोली उसके कुल्हे में लगी और वह बाइक सहित वहीं गिर गया। इसके बाद बदमाश उसकी बाइक लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद बादल ने किसी तरह परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पुलिस और परिवार के लोग तत्काल मौके पर पहुंचे तथा घायल युवक को उठाकर लक्सर लाए। लक्सर में डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताकर हायर सेंटर रेफर कर दिया।

इसके बाद परिजन रात को ही देहरादून पहुंचे तथा उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया। बादल के चचेरे भाई विकास के मुताबिक गोली का खोल बादल के मांस में फंसा हुआ है। डॉक्टर ऑपरेशन कर उसे निकालने की कोशिश कर रहे हैं। शनिवार को बादल के भाई आकाश ने पुलिस का तहरीर दी। कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि तहरीर पर खेड़ी के काली उर्फ विशाल, गंगू उर्फ सौरभ, अनुज शर्मा, गोवर्धनपुर के उज्जवल, खानपुर के रोमित उर्फ बिल्ला, रोहित व दो अज्ञात के खिलाफ लूट व हत्या के प्रयास का मुकदमा लिखा जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम भी बना दी गई है।

epaper

संबंधित खबरें